Monday, May 06, 2024
Advertisement

युवक ने आसमान में उड़ा-उड़ाकर बनाई रोटी, देख लोग बोले- 'इसे तो ज्यादा पैसा मिलना चाहिए'

इस वीडियो में युवक ने सबको चौंका दिया। युवक जिस तरह से खाना बनाता है उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 26, 2023 23:09 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

किसी भी क्षेत्र के पेशेवरों को अपने हाथों से काम पूरा करने के लिए एक निश्चित प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है। यह सुनिश्चित करने के लिए है कि उनका काम मानकों को पूरा करता है। लेकिन कभी-कभी, उनमें से कुछ अपने काम को प्रभावशाली और स्पोर्टी दिखाने के लिए कुछ ऐसे तरकीब करत हैं कि देखकर एक पल के लिए हैरानी होती है। जैसे इस वीडियो में युवक ने सबको चौंका दिया। युवक जिस तरह से खाना बनाता है उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है।

आटे की लोई को हवा में उड़ा देता है

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हम एक शेफ को देख सकते हैं जो खुले में रोटी सेंक रहा है। वह आटे के पेस्ट को घुमाता है, इसे फ्रिसबी की तरह फैंकता है और आटा की लोई बूमरैंग की तरह हवा में उड़ जाता है। उसके आसपास के लोग खड़े होकर देख रहे होते हैं। सभी युवक के कलाबाजी के देख हैरान हो जाते हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक कितने बेहतरीन तरीक से कला को दिखाता है। 

शेफ की सबने की तारीफ
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 5 मिनट डिलीवरी काफी हद तक संभव है। एक यूजर ने लिखा कि यह हास्यास्पद है। इस आदमी को जो भी भुगतान मिल रहा है, उसे और अधिक होने की जरूरत है। वीडियो पर कई लोगों युवक की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा कि भाई ने कमाल कर दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement