Sunday, May 19, 2024
Advertisement

मछली मार रहा था युवक, फिर जो हुआ जानकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

इस युवक ने एक मछुआरे की एक मीनट के लिए हवा ही टाइट कर दी। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे कि क्या यार ऐसा मजाक तो बिल्कुल नहीं करना चाहिए था।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 22, 2023 14:59 IST
prank with fisherman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मछुआरे के साथ प्रैंक

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को कुछ पता नहीं होता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। वीडियो में एक युवक ऐसे प्रैंक करता है कि एक मछुआरे की होश उड़ जाती है। वैस आपको बता दें कि ऐसे कुछ लोग होते हैं जो अपने दोस्तों, परिवार और करीबियों के साथ मज़ाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो अजनबियों के साथ मज़ाक करना पसंद करते हैं। जैसे इस युवक ने एक मछुआरे की एक मिनट के लिए हवा ही टाइट कर दी। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे कि क्या यार ऐसा मजाक तो बिल्कुल नहीं करना चाहिए था।

जान बचाकर तेजी से भागता है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वीडियो में एक मछुआरा मछली पकड़ने वाली छड़ी के साथ घुटने भर पानी में खड़े होकर मछली पकड़ रहा है। अचानक, एक मगरमच्छ का सिर पीछे से पैरे से सट जाता है।  जब वह इसे देखता है तो वह जोर से चिल्लाता है, मछली पकड़ने वाली छड़ी को फेंक देता है और अपनी जान बचाने के लिए तेजी से पानी के बाहर से भागता है। 

यूजर्स के फनी रिएक्शन 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पूरी तरह से प्रैंक बेसड है। इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा मजाक कौन करता है कि इंसान की सांसे ही अटक जाए। एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही फनी है। वाकई हंसते-हंसते आंख से आंसू आ गए हैं। वीडियो पर कई यूजर्स फनी रिप्लाई कर रहे हैं, जो देखने लायक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement