1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. BJP एक 'जुमला पार्टी' है, पूरे भारत में इसे हराएंगे- ममता बनर्जी

BJP एक 'जुमला पार्टी' है, पूरे भारत में इसे हराएंगे- ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार के तहत इस जनसभा को संबोधित कर रही थीं। ममता इस सीट से उपचुनाव में टीएमसी की प्रत्याशी हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: September 27, 2021 19:10 IST
BJP is a jumla party says mamta banerjee BJP एक 'जुमला पार्टी' है, पूरे भारत में इसे हराएंगे- ममता ब- India TV Hindi
Image Source : PTI BJP एक 'जुमला पार्टी' है, पूरे भारत में इसे हराएंगे- ममता बनर्जी

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए उसे “जुमला (बयानबाजी करने वाली) पार्टी” करार दिया। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि आने वाले दिनों में वह देश भर में भाजपा को हराएंगी।

ममता ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने ईर्ष्या के कारण उन्हें रोम में होने वाले वैश्विक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें रोकने में कभी कामयाब नहीं होगी।

मुख्यमंत्री 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार के तहत इस जनसभा को संबोधित कर रही थीं। ममता इस सीट से उपचुनाव में टीएमसी की प्रत्याशी हैं।

ममता ने कहा, “भाजपा देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है। यह केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है। यदि आप उनके खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को खड़ा करेंगे। भाजपा एक नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी हैं, जो सीएए, एनआरसी और एनपीआर के नाम पर नागरिकता की सूची से आपका नाम हटा देंगे।”

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पार्टी अब बंगाल तक सीमित नहीं रहेगी और अखिल भारतीय स्तर पर भाजपा का मुकाबला करने के लिए राजनीतिक रूप से तैयार है।

Click Mania
bigg boss 15