Friday, April 26, 2024
Advertisement

प. बंगाल: हावड़ा में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, आगजनी

पीएम मोदी के दौरे के ठीक पहले पश्चिम बंगाल में हंगामे की खबर है। आज हावड़ा में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2021 13:31 IST
प. बंगाल: हावड़ा में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, आगजनी - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प. बंगाल: हावड़ा में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, आगजनी 

कोलकाता:  पीएम मोदी  के दौरे के ठीक पहले पश्चिम बंगाल में हंगामे की खबर है। आज हावड़ा में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। इस झड़प के दौरान आगजनी की घटना भी हुई। हंगामा कर रहे लोगों ने कई बाइक में आग लगा दी। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है टीएमसी के लोगों ने उनके ऊपर हमला किया। 

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताजी की 125वीं जयंती के मौके पर कोलकाता में आयोजित 'पराक्रम दिवस’ समारोह को संबोधित करनेवाले हैं। प्रधानमंत्री नेताजी की याद में एक स्मारक सिक्का और डाक टिकट भी जारी करेंगे। इस दौरान नेताजी पर आधारित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘‘आमरा नूतोन जौवोनेरी दूत’’ का भी आयोजन किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री कोलकाता स्थित नेशनल लाइब्रेरी का भी दौरा करेंगे। वहां ‘‘21वीं सदी में नेताजी की विरासत का पुन:अवलोकन’’ विषय पर एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया है। वहां कलाकारों की ओर से एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है। प्रधानमंत्री कलाकारों और सम्मेलन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से संवाद करेंगे।

गौरतलब है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती मनाने के लिए सरकार ने प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में 85 सदस्यीय एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है जो साल भर के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करेगी।

पढ़ें:- Subhash Chandra Bose Jayanti: पीएम मोदी ने किया नमन, कोलकाता में जारी करेंगे सिक्का और डाक टिकट

पढ़ें:- Indian Railways: फरवरी के पहले सप्ताह से रेल यात्रियों को मिलेगी ई-कैटरिंग सुविधा, ऐसे बुक कर सकते हैं खाना

देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement