Friday, May 17, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल : कैलाश विजयवर्गीय ने जताई आशंका, सांसद अर्जुन सिंह का कर सकती है एन्काउंटर पुलिस

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आज आशंका जताई कि पुलिस बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का एन्काउंटर कर सकती है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 17, 2020 14:14 IST
कैलाश विजयवर्गीय - India TV Hindi
Image Source : FILE कैलाश विजयवर्गीय 

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आज आशंका जताई कि पुलिस बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का एन्काउंटर कर सकती है। विजयवर्गीय ने ट्वीट कर बताया कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल की पुलिस ने अर्जुन सिंह के आवास को घेर लिया है। डर है कि पुलिस सांसद अर्जुन सिंह और उनके बेटे पवन सिंह का एन्काउंटर न कर दे। उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममाता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि ममता जी यदि पुलिस ने ऐसी कोई कोशिश भी की तो इसके परिणाम गंभीर होंगे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हेमताबाद के विधायक देवेंद्र नाथ रे की सोमवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी। रे को सोमवार की सुबह रहस्यमय तरीके से अपने गांव के एक स्थानीय बाजार के पास अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर लटका पाया गया था। रे 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे। इससे पहले, 2016 में वह मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) टिकट पर चुने गए थे।

निशाने पर ममता

आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि 2017 में ममता बनर्जी ने कहा था कि इस देश में लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा, "उन्हें (ममता) अब क्या कहना है? जब तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा विपक्ष के सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक मारे गए हैं?" राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेता सायंतन बसु ने कहा, "अगर बंगाल में एक निर्वाचित विधायक सुरक्षित नहीं है, तो यहां आम लोगों की सुरक्षा क्या होगी? हम इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करेंगे। राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है।" वहीं, उत्तर दिनाजपुर जिले के तृणमूल कांग्रेस के नेता व विधायक अमल आचार्य ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि इसके लिए जो भी जिम्मेदार हैं, उन्हें फौरन सजा मिलनी चाहिए। घटना की निंदा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "रे की हत्या की गई है।" विजयवर्गीय ने हत्या के पीछे रे की राजनीतिक संबद्धता पर भी सवाल उठाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement