Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: ममता और धनगड़ में फिर ठनी, राज्‍यपाल ने मांगा हेलीकॉप्‍टर तो सरकार ने कहा 'फिजूलखर्ची'

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का की यात्रा के लिए एक हेलिकॉप्टर की अनुमति देने का अनुरोध बृहस्पतिवार को ठुकरा दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 15, 2019 7:18 IST
 mamata banerjee vs Jagdeep Danger- India TV Hindi
 mamata banerjee vs Jagdeep Danger

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का की यात्रा के लिए एक हेलिकॉप्टर की अनुमति देने का अनुरोध बृहस्पतिवार को ठुकरा दिया गया। राज्य सरकार ने एक सप्ताह दूसरी बार इस तरह का अनुरोध अस्वीकार किया है।

धनखड़ को शुक्रवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने फरक्का जाना है। राज भवन के एक सूत्र ने कहा कि हेलीकॉप्टर के लिये अनुरोध काफी समय रहते किया गया था लेकिन प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं मिला। इस सप्ताह की शुरुआत में राज्यपाल ने नादिया जिले के शांतिपुर में एक महोत्सव में शामिल होने के लिये एक हेलीकॉप्टर का अनुरोध किया था, जिसे पश्चिम बंगाल सरकार ने ठुकरा दिया था। 

तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल की यात्रा के लिये हेलीकॉप्टर की जरूरत पर सवाल उठाते हुए इसे "बेतुका" और "जनता के पैसे का दुरुपयोग" करार दिया। वहीं बताया जा रहा है कि अब राज्‍यपाल धनगड़ ने 600 किमी. का फरक्‍का का सफर सड़क मार्ग से पूरा करने का फैसला किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement