Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Exclusive: "कोई फायदा नहीं होगा", आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार का नाम घोषित होने के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा

आसनसोल से टीएमसी उम्मीदवार व बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपने विरोधियों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Shailendra Tiwari Updated on: April 11, 2024 17:18 IST
Shatrughan Sinha- India TV Hindi
Image Source : PTI शत्रुघ्न सिन्हा

आसनसोल से बीते दिन बीजेपी ने अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया गया है। इसके बाद आज TMC उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में इंडिया टीवी से खास बातचीत की। सिन्हा ने बीजेपी के उम्मीदवार के बारे में कहा कि आसनसोल में एसएस अहलुवालिया का नाम आया है, साथ रहे हैं मेरे, आते ही उन्होंने तुष्टिकरण की बात कहीं है, जबकि बीजेपी खुद ये काम करती है। जानकारी के लिए बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इस बार आसनसोल से TMC के उम्मीदवार हैं।

इंडिया गठबंधन के पीएम फेस को लेकर दिया जवाब

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सन्देशखाली की पीड़िता को उम्मीदवार बनाने से बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा। इंडिया गठबंधन के पीएम फेस को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी में PM बनने की क्षमता है, उनके नाम पर इंडिया ब्लॉक मे सहमति बन सकती है। वहीं, नीतीश कुमार के साथ छोड़ने पर कहा कि ममता जी को अंदेशा था कि नीतीश कुमार साथ छोड़ेंगे और ये हुआ भी।

इन नेताओं को करते हैं मिस

जब सिन्हा से पूछा गया कि क्या ममता इसलिए नीतीश के खिलाफ इंडिया गठबंधन में बोल रही थीं? इसका जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा शायद यही वजह थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि लालू जी और नीतीश कुमार को आज भी मिस करता हूं।

ये भी पढ़ें:

मीसा भारती के प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी का तंज भरे लहजे में पलटवार, बोली- 'दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement