Friday, April 26, 2024
Advertisement

तेजस्वी और मीसा भारती पर बरसे राजनाथ सिंह, बोले- किसकी हिम्मत है मोदी जी को जेल में डाल सके?

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार के बांका में पहुंचे। यहां उन्होंने राजद, तेजस्वी यादव और मीसा भारती पर खूब हमला किया। उन्होंने कहा कि किसकी इतनी हिम्मत है कि मोदी जी को जेल में डाल सके।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: April 14, 2024 20:34 IST
loksabha election 2024 Rajnath Singh takes jibe at RJD in Bihar said Laalten ka yug jaa chuka hai ab- India TV Hindi
Image Source : ANI राजनाथ सिंह ने दिया बयान

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार के बांका में पहुंचे। यहां से उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधते हुए कहा कि लालटेन का युग जा चुका है। अब एलईडी का युग है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि नवरात्री के अवसर पर तेजस्वी यादाव का मछली खाते हुए वीडियो तो आपने देखा ही है। नवरात्री का समय चल रही है। बिहार के नेता मछली खाते हुए खुद को दिखाते हैं। आप हाथी, घोड़ा या कुछ भी खा सकते हैं। लेकिन दुनिया को दिखाने की क्या जरूरत है। तेजस्वी यादव को ये अधिकार किसने दे दिया कि वे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं।

तेजस्वी और मीसा भारती पर भड़के राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि रामायण के दौरान भी हमने देखा। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम देश को बनाने के लिए राजनीति करते हैं। ये हमारा चरित्र है। कई देशों के लोग अक्टूबर 2024 में एक बैठक रखने की बात कह रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की ही सरकार बनने जा रही है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बयान दिया था। वो बिना सोचे-समझे कुछ भी बोल देती हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार आएगी तो हम प्रधानमंत्री को जेल भेज देंगे। किसकी हिम्मत है कि मोदी जी को जेल में डाल सके।

बंगाल में क्या बोले राजनाथ सिंह

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल के हासीराम में पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी जिस तरह से बंगाल का विकास होना चाहिए, वो नहीं हो सका। कम्युनिष्ट पार्टी की सरकार लंबे समय तक बंगाल में रही। फिर सत्ता में तृणमूल कांग्रेस आई जो कुछ सालों से सरकार में है। पश्चिम बंगाल के लोगों को गुमराह किया गया और उन्हें धोखा दिया गया है। पश्चिम बंगाल में भाजपा अधिकतर सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement