Sunday, April 28, 2024
Advertisement

PM मोदी के 'मन की बात' को लेकर CM ममता ने किया कटाक्ष, कही ये बातें

सीएम ममता ने कहा कि 'मन की बात' के नाम पर बीजेपी लोगों को 'झूठ की बात' से बेवकूफ बनाती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव से पहले वादे करती है और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाती है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 02, 2023 18:40 IST
ममता बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की 100वीं कड़ी के दो दिन बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह कहते हुए उन पर कटाक्ष किया कि यह कार्यक्रम "लोगों को मूर्ख बनाने" का एक साधन मात्र है। सीएम ममता ने कहा कि 'मन की बात' के नाम पर बीजेपी लोगों को 'झूठ की बात' से बेवकूफ बनाती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव से पहले वादे करती है और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाती है।

केवल इतिहास को बदल दिया- ममता

अपने बयान में ममता बनर्जी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने की अपील की। उन्होंने सभी विपक्षी दलों से हाथ मिलाने का आग्रह किया। ममता ने कहा, "2024 का अगला चुनाव परिवर्तन का होगा। पिछले 10 सालों में बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया है। इसने केवल इतिहास को बदल दिया। एनआरसी के नाम पर जुमला राजनीति और अन्याय किया। मैं सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने का आग्रह करती हूं और मुझे यकीन है कि बीजेपी सत्ता खो देगी।"

2024 के लिए विपक्ष से ममता की अपील

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 24 अप्रैल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। बैठक के बाद संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बनर्जी ने एक स्पष्ट एजेंडा दिया कि वे चाहती हैं कि 'बीजेपी शून्य हो जाए' और यहां कोई 'व्यक्तिगत अहंकार' नहीं है। ममता ने 24 अप्रैल को कोलकाता में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ बैठक के बाद आगामी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता पर चर्चा करने के लिए पटना में एक सर्वदलीय बैठक का अनुरोध किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement