Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Mamata Banerjee Speech: ईंद पर करती हूं वादा, नहीं बंटने दूंगी देश, ममता बनर्जी ने कहा- जान दें दूंगी

ममता बनर्जी यहां रेड रोड पर ईद की नमाज के बाद सभा को संबोधित कररही थीं। इस दौरान साल 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने लोगों से एकजुट होने की अपील की। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा को लोकसभा चुनाव 2024 में हराएं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 22, 2023 13:38 IST
Mamata Banerjee Speech on eid said i'll promise india will not divide again till my last breath - India TV Hindi
Image Source : ANI ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद की बधाई देते हुए पश्चिम बंगाल की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम देश में बंटवारा नहीं चाहते हैं। उन्होंने ईद पर लोगों से वादा करते हुएअ कहा कि अपनी जान दे देंगे लेकिन इस देश को बंटने नहीं देंगी। बता दें कि ममता बनर्जी यहां रेड रोड पर ईद की नमाज के बाद सभा को संबोधित कररही थीं। इस दौरान साल 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने लोगों से एकजुट होने की अपील की। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा को लोकसभा चुनाव 2024 में हराएं। 

जान दें दूंगी, लेकिन देश बंटने नहीं दूंगी

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हम बंगाल में शांति चाहते हैं। हम दंगे नहीं चाहते हैं। हम देश का बंटवारा नहीं चाहते हैं। हम शांति चाहते हैं। कुछ लोग इस देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। वे नफरत की राजनीति कर रहे हैं। मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन इस देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी। भाजपा पर बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा दंगाई पार्टी है। मैं आपसे से बस इतना कहना चाहती हूं कि शांत रहे। किसी की न सुनें। एक दंगाई पार्टी से मुझे लड़ना है और एजेंसियों से भी लड़ना है। मैं अपनी हिम्मत के सहारे उनसे लड़ रही हूं। मैं उनके सामने नहीं झुकूंगी। 

चुनाव में किसकी होगी जीत

ममता बनर्जी ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा से पैसे लेकर कोई कहता है कि हम मुस्लिमों के वोट को बांट देंगे। मैं उनसे कहती हूं कि उनमें मुस्लिमों को वोटों को बांटने की हिम्मत नहीं है। मेरा आज आपसे यह वादा है। देखते हैं कि एक साल में चुनाव है और आखिर कौन जीतता है।सीएम ने कहा कि लोकतंत्र अगर चला गया तो सबकुछ चला जाएगा। आज संविधान बदला है और इतिहास को बदलने का प्रयास किया जा रहा है। वे एनआरसी लाए हैं। मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें ऐसा करने नहीं दूंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement