Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती होंगे पश्चिम बंगाल में BJP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार? मोहन भागवत से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

मिथुन चक्रवर्ती से जब पूछा गया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस मुलाकात को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं तो उन्होंने कहा, "आप लगाते रहिए लेकिन अभी इसपर कुछ नहीं है",

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Updated on: February 16, 2021 12:54 IST
RSS प्रमुख मोहन भागवत ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RSS प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है

मुंबई। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले मंगलवार को राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है और इस मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने अटकलों पर कहा है कि उनका मोहन भागवत के साथ आध्यात्मिक संबंध है और उनकी इस मुलाकात को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। मोहन भागवत बसंत पंचमी के मौके मिथुन चक्रवर्ती के घर जाकर उनसे मुलाकात की है।

मोहन भागवत से मुलाकात पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, "मेरे साथ उनका एक आध्यात्मिक संबंध है और बहुत गहरा संबंध है, उनके साथ एक बार मुंबई में मुलाकात हुई थी तब उन्होंने कहा कि मैं आपके घर आऊंगा, अब घर आए हैं तो इसी से अंदाजा लगा लीजिए की पूरे परिवार को प्यार करते होंगे, उन्होंने बोला कि नागपुर लेकर सबको आओ, इसमें कोई राजनीति नहीं है इससे राजनीति से नहीं जोड़िए"

मिथुन चक्रवर्ती से जब पूछा गया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस मुलाकात को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं तो उन्होंने कहा, "आप लगाते रहिए लेकिन अभी इसपर कुछ नहीं है", उनसे पूछा गया कि आप सीएम उम्मीदवार हो सकते हैं ऐसा भी कहा जा रहा है, तो इसपर वे मुस्कुराए और सभी को हाथ जोड़कर नमस्कार किया और वहां से चले गए। 

पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, इस बार वहां पर भारतीय जनता पार्टी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच में मुख्य मुकाबला बताया जा रहा है, तृणमूल कांग्रेस के कई नेता अपनी पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं। भाजपा का संबंध क्योंकि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ से है ऐसे में संघ प्रमुख और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल में राजनीतिक अटकलें तेज हो चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement