Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'रोहिंग्याओं को घुसपैठ कराना और बंगाल को लूटना उनका काम', ममता बनर्जी पर क्यों भड़के शुभेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का काम केवल बंगाल को लूटना और रोहिंग्याओं को लाना है। वो हैं कौन। जो देश की जनता चाहेगी प्रधानमंत्री मोदी वही करेंगे।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: January 12, 2024 9:41 IST
Suvendu Adhikari remark on West Bengal CM Mamata Banerjee rejecting One Nation One Election- India TV Hindi
Image Source : ANI ममता बनर्जी पर भड़के शुभेंदु अधिकारी

देश में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच देश में एक बहस छिड़ चुकी है। 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' यानी 'वन नेशन, वन इलेक्शन' की चर्चा इन दिनों चारों तरफ होने लगी है। इसपर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस बारे में उच्च स्तरीय समिति को एक पत्र लिखा. इस पत्र में ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे खेद है कि मैं 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' की अवधारणा से सहमत नहीं हो सकती। इस बीच पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। 

ममता बनर्जी पर बरसे शुभेंदु अधिकारी

ममता बनर्जी द्वारा 'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर दिए गए बयान पर बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है। पीएम मोदी वही करेंगे जो देश चाहता है। वह क्या हैं? वह एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी की मालिक हैं। पीएम मोदी देश के बारे में सोचने के लिए हैं। अबकी बार 400 पार। ममता बनर्जी को यह सब सोचना बंद कर देना चाहिए क्योंकि यह उनका काम नहीं है। उनका काम है रोहिंग्याओं को पश्चिम बंगाल में घुसपैठ कराना और बंगाल को लूटना। बता दें कि बीते दिनों ईडी की टीम पर हुए पथराव के बाद बीते कल बंगाल की सड़कों पर भाजपा ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। 

शेख शाहजहां की तलाश जारी

बता दें कि बीते दिनो संदेशखली में ईडी की टीम पर हमला हुआ था, जिसमें ईडी के कई कर्मचारी घायल हो गए थे। ऐसे में बंगाल के राज्यपाल ने इस मामले पर फौरन कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इसके बाद से ईडी लगातार शेख शाहजहां की तलाश में जुटी है। वहीं ईडी के खिलाफ बंगाल पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर भी कलकत्ता हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। बता दें कि ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शाहजहां शेख बॉर्डर पार कर बांग्लादेश फरार हो चुका है। इस बीच ईडी ने शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है। इसी मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में गुरुवार को विशाल विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement