Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शादी से लौट रहे TMC नेता के दामाद को बदमाशों ने मारी गोली, फिर धारदार हथियार से किया वार

पश्चिम बंगाल में एक स्थानीय टीएमसी नेता के दामाद की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक तन्मय सरकार को बदमाशों ने मंगलवार को उस वक्त रोका, जब वह अपनी बाइक से एक शादी से लौट रहे थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 13, 2023 12:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में स्थानीय टीएमसी नेता के दामाद की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक 30 वर्षीय तन्मय सरकार को बदमाशों ने मंगलवार को उस वक्त रोका, जब वह अपनी बाइक से एक शादी से लौट रहे थे और फिर करीब से गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपियों ने मौके से भागने से पहले तन्मय सरकार पर धारदार हथियार से हमला भी किया। 

हत्या का आरोप बीजेपी पर लगाया गया

तन्मय सरकार को पहले स्थानीय इटाहार अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें रायगंज मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मृतक के ससुर देबकुमार सरकार स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता और पंचायत सदस्य हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके दामाद की हत्या की साजिश बीजेपी समर्थित कुछ स्थानीय गुंडों ने रची है। 

हत्यारोंं की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की मांग

देबकुमार सरकार ने कहा कि इस साल पंचायत चुनाव के दौरान उन्हें निशाना बनाया गया। पुलिस को हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि, स्थानीय बीजेपी नेतृत्व ने इस आरोप से इनकार किया है और दावा किया है कि यह हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में अंदरूनी कलह का नतीजा है।

- IANS इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement