Sunday, May 19, 2024
Advertisement

प. बंगाल: हुगली के गोघाट इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की मां का मर्डर, टीएमसी पर आरोप

 हुगली के गोघाट में बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या कर दी गई है। बीजेपी ने आरोप टीएमसी पर लगाया है। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2021 10:37 IST
प. बंगाल: हुगली के गोघाट इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की मां का मर्डर, टीएमसी पर आरोप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प. बंगाल: हुगली के गोघाट इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की मां का मर्डर, टीएमसी पर आरोप

प. बंगाल: हुगली के गोघाट में बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या कर दी गई है। बीजेपी ने आरोप टीएमसी पर लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि कल उसके एक कार्यकर्ता को टीएमसी के लोग पीटने लगे इस बीच उसकी मां उसे छुड़ाने आई। इस दौरान बदमाशों ने चाकू मार दिया जिससे 43 साल की माधवी अधक की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

 पुलिस ने बताया कि घटना राजनीतिक रूप से संवेदनशील जिले के गोघाट इलाके में सोमवार रात करीब 11 बजे घटी। उन्होंने बताया कि माधवी अदक उस वक्त घायल हो गयीं जब कुछ लोग उनके घर में घुस आये और हमला करने लगे। अदक के परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। हालांकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘महिला ने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद हमलावरों ने महिला की पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गये।’’ भाजपा ने घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि जांच जारी है और घटना में शामिल लोगों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement