Monday, May 06, 2024
Advertisement

West Bengal News: जब महिला पुलिसकर्मी ने की हिरासत में लेने की कोशिश, तो शुभेंदु बोले- 'मुझे मत छुओ, आप एक महिला हैं'

West Bengal News: विरोध मार्च के दौरान विपक्षी नोता शुभेंदु अधिकारी को हेस्टिंग्स इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के पास रोक दिया गया, जहां भाजपा समर्थकों को हावड़ा में राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ की ओर बढ़ने देने से रोकने के लिए अवरोधक लगाए गए थे।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 13, 2022 19:08 IST
File Photo of MLA Suvendu Adhikari- India TV Hindi
Image Source : TWITTER File Photo of MLA Suvendu Adhikari

West Bengal News: पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विरोध मार्च के दौरान मंगलवार को एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मी के द्वारा उन्हें(शुभेंदु) हिरासत में लेने की कोशिश करने के दौरान वे(शुभेंदु) नाराज हो गए। पुलिस के वाहन में सवार होने के लिए मजबूर किए जाने पर उन्हें (अधिकारी को) यह जोर से कहते सुना गया कि ‘मुझे मत छुओ’। 

मैं कानून का पालन करनेवाला नागरिक हूं: शुभेंदु

विपक्षी नोता शुभेंदु अधिकारी को हेस्टिंग्स इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के पास रोक दिया गया, जहां भाजपा समर्थकों को हावड़ा में राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ की ओर बढ़ने देने से रोकने के लिए अवरोधक लगाए गए थे। कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें पुलिस के वाहन में सवार करने की कोशिश की, तब अधिकारी ने कहा , ‘‘मुझे मत छुओ आप एक महिला हैं।’’ अधिकारी ने अपने साथ बात करने के लिए पुरुष पुलिसकर्मियों को बुलाने की मांग की, साथ ही कहा कि वह कानून का पालन करनेवाले नागरिक हैं। 

'महिलाओं का करता हूं सम्मान'

शुभेंदु अधिकारी ने अपने साथ बात करने के लिए पुरुष पुलिसकर्मियों को बुलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। इसके बाद, अधिकारी को पुलिस उपायुक्त (DCP) आकाश मघारिया द्वारा वाहन तक ले जाया गया। अधिकारी ने बाद में कहा कि उन्होंने कड़ा जवाब नहीं दिया क्योंकि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में अधिकारी को यह कहते सुना जा सकता है, ‘‘मैं हर महिला की आंखों में मां दुर्गा को देखता हूं।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement