Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने बनाया समोसा और चटनी, कहा- मोदी के साथ शेयर करना चाहूंगा

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को आम की चटनी के साथ 'समोसा' बनाकर अपना नया कौशल दिखाया। उन्होंने समोसे के साथ एक तस्वीर अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के साथ साझा करते हुए कहा कि वह इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खाना चाहते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 31, 2020 18:46 IST
Aus PM makes 'samosas', wishes to share with Modi- India TV Hindi
Image Source : IANS Aus PM makes 'samosas', wishes to share with Modi

कैनबरा: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को आम की चटनी के साथ 'समोसा' बनाकर अपना नया कौशल दिखाया। उन्होंने समोसे के साथ एक तस्वीर अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के साथ साझा करते हुए कहा कि वह इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खाना चाहते हैं। आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर कहा, "आम की चटनी के साथ संडे स्कॉमोसा। सब कुछ खुद तैयार किया है, चटनी सहित! इस हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मेरी मीटिंग विडियोलिंक द्वारा होगी। 'स्कॉमोसा' शाकाहार है, मैं इसे प्रधानमंत्री मोदी के साथ साझा करना पसंद करूंगा।"

उन्होंने समोसे की थाली पकड़े हुए खुद की फोटो भी साझा की। इस ट्वीट को दोपहर तक 27,000 से अधिक लाइक मिल चुके थे।

उनके इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। मोदी ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "हिंद महासागर से जुड़े, भारतीय समोसे से एकजुट! देखने में स्वादिष्ट लगता है। जब हम कोविड-19 के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेंगे, तब हम एक साथ समोसे का आनंद लेंगे। चार तारीख को हमारी वीडियो कॉन्फ्रेंस में मुलाकात का इंतजार है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन 4 जून को एक वीडियो-लिंक के माध्यम से द्विपक्षीय शिखर वार्ता करेंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement