Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यमन में विवाह स्थल पर हवाई हमले, 20 की मौत 40 अन्य घायल

यमन में एक विवाह स्थल पर किये गए एक हवाई हमले में कम से कम 20 व्यक्ति मारे गए और 40 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी आज बचाव दलों ने दी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 23, 2018 15:38 IST
yemen airstrikes killed 20 in wedding ceremony- India TV Hindi
yemen airstrikes killed 20 in wedding ceremony

सना: यमन में एक विवाह स्थल पर किये गए एक हवाई हमले में कम से कम 20 व्यक्ति मारे गए और 40 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी आज बचाव दलों ने दी। उत्तर यमन के अधिकतर क्षेत्रों पर नियंत्रण रखने वाले हुथी विद्रोहियों ने हमले के लिए सऊदी नीत अरब गठबंधन पर आरोप लगाया जो कि देश की सरकार का समर्थन करता है। (सुषमा स्वराज ने की किर्गिस्तान और उज्बेकिस्तान के अपने समकक्षों के साथ बैठक )

बचाव दलों ने बताया कि जेट विमानों ने सना के उत्तर हजाह प्रांत में हुथी के नियंत्रण वाले बानी कैस क्षेत्र में हो रहे विवाह स्थल पर हवाई हमला किया। गौरतलब है कि इससे पहले भी यमन में एक विवाह स्थल पर  सउदी अरब के नेतृत्व वाले संदिग्ध हवाई हमले में कम से कम 40 लोग मारे गए थे, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement