Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विमान में एक और पेशाब कांड आया सामने, यात्री ने ऐसी जगह कर दी यूरिन कि मच गया बवाल

उड़ते हुए विमान में पेशाब कांड की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार ऑस्ट्रेलिया के एक विमान में हवाई यात्री ने पेशाब करके हंगामा मचा दिया। यात्री ने एक महिला और उसकी बेटी के सामने ही अपनी पैंट खोलकर पेशाब करने लगा। महिला ने इसकी शिकायत भी विमान के स्टॉफ से की। अब अदालत ने उस पर जुर्माना लगाया है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: April 05, 2024 18:47 IST
ऑस्ट्रेलियाई प्लेन। - India TV Hindi
Image Source : AP ऑस्ट्रेलियाई प्लेन।

सिडनीः उड़ते हुए प्लेन में एक के बाद एक पेशाब कांड सामने आ रहे हैं। इस बार ऑस्ट्रेलिया के एक विमान में ऐसा ही पेशाब कांड सामने आया है। एक हवाई यात्री ने ऐसी जगह पेशाब कर दिया कि जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यात्री की इस हरकत से पूरे विमान में बवाल मच गया। मामला सिडनी हवाई अड्डे का है। यहां पर उड़ान के पहुंचने के बाद विमान से उतरने में देरी के दौरान एक यात्री ने कप में पेशाब कर दिया। ऐसा करने के लिए उस यात्री पर जुर्माना लगाया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना, पिछले दिसंबर में ऑकलैंड से 3 घंटे की एयर न्यूजीलैंड की उड़ान के बाद हुई थी और सिडनी की एक अदालत ने फरवरी में आक्रामक व्यवहार के लिए 53 वर्षीय व्यक्ति पर 600 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (395 अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना लगाया था। यह घटना शुक्रवार को लोगों के ध्यान में आई, जब न्यूजीलैंड की समाचार वेबसाइट ‘स्टफ’ ने बताया कि उसी पंक्ति में एक यात्री हॉली ने कहा कि उसने विमान के चालक दल को इस व्यवहार की सूचना दी थी

महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी के सामने किया था पेशाब

हॉली ने कहा कि वह और उसकी 15 वर्षीय बेटी गलियारे और बीच की सीटों पर बैठी थीं, तभी खिड़की वाली सीट पर बैठा व्यक्ति एक कप में पेशाब कर रहा था। पुरुष यात्री का नाम जारी नहीं किया गया है। स्टफ की खबर के अनुसार, हॉली ने कहा कि विमान लगभग 20 मिनट तक टर्मिनल गेट आवंटित होने के इंतजार में सड़क पर खड़ा रहा, तभी उसने एक कप में यात्री के पेशाब करने की स्पष्ट आवाज सुनी। उसने कहा कि वह आदमी “स्पष्ट रूप से काफी नशे में था” और विमान से बाहर निकलते ही उसने एक विमान परिचारक पर मूत्र गिरा दिया। (भाषा)

यह भी पढ़ें

गाजा में सहायताकर्मियों की मौत को लेकर अमेरिका के दबाव में आया इजरायल, 2 अधिकारियों को किया बर्खास्त

यूक्रेन ने घायल शेर की तरह कर दिया रूस पर पलटवार, 50 से ज्यादा ड्रोन हमले से मास्को में मचाया हाहाकार

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement