Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानियों को लग रहा है डर, भारत फिर से कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

पुंछ में 20 अप्रैल को आतंकियों ने भारतीय सेना के एक ट्रक को स्टिकी बम से निशाना बनाया था। इस कायराना हमले में भारतीय सेना के राष्ट्रीय रायफल्स के पांच जवान शहीद हो गए थे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 26, 2023 23:43 IST
Pakistan, India, Indian Army, Surgical Strike- India TV Hindi
Image Source : FILE भारत फिर से कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर में पुंछ में सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानियों को एक बार फिर से भारतीय सेना के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने का डर लग रहा है। भारत में पाकिस्तान के हाईकमीशन रह चुके अब्दुल बासित ने कहा है कि भारत जल्द ही पाकिस्तान में एक और सर्जिकल स्ट्राइक या एयर स्ट्राइक कर सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में यह चर्चा आम है कि भारत फिर से एक घातक सर्जिकल स्ट्राइक प्लान कर रहा है और वह जल्द ही इसे अंजाम दे सकता है। 

पुंछ हमले के बाद भारत कर सकता है हमला - अब्दुल बासित 

अपने यूट्यूब चैनल पर अब्दुल बासित ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 20 अप्रैल को जम्मू के पुंछ में भारतीय सैनिकों पर हमला हुआ था। इसके बाद से पाकिस्तान में यही चर्चा है कि भारत एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर भारत की तरफ से जवाबी हमले का खतरा मंडरा रहा है और यह पुंछ हमले की वजह से है। इस हमले में 5 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

बता दें कि पुंछ में 20 अप्रैल को आतंकियों ने भारतीय सेना के एक ट्रक को स्टिकी बम से निशाना बनाया था। इस कायराना हमले में भारतीय सेना के राष्ट्रीय रायफल्स के पांच जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद आर्मी ने पुंछ के घने जंगल में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया था, लेकिन कोई आतंकी हाथ नहीं लग सका था। हालांकि जानकारी सामने आई थी कि इस इलाके में 6 या 7 आतंकी मौजूद हैं और उनको ढूढ़ने के लिए सुरक्षाबल बड़े स्तर पर ऑपरेशन चला रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement