Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

लंदन: किसके निशाने पर PAK के पूर्व PM नवाज शरीफ? 24 घंटे में दूसरी बार हमला, ऑफिस पहुंचे 20 नकाबपोश

जियो न्यूज के पत्रकार मुर्तजा अली शाह ने लंदन में नवाज शरीफ के ऑफिस के बाहर का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि नवाज शरीफ पर 24 घंटे के अंदर यह दूसरा हमला है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 04, 2022 9:34 IST
Nawaz Sharif - India TV Hindi
Image Source : PTI Nawaz Sharif 

Highlights

  • पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के दफ्तर पर लंदन में हमला
  • 24 घंटे में दूसरी बार नवाज शरीफ पर हुआ हमला
  • इस बार 20 नकाबपोश लोगों ने दिया घटना को अंजाम

लंदन: पाकिस्तान की सियासत में इमरान खान की वजह से इस समय हंगामा मचा हुआ है। लेकिन इस हंगामे का असर ब्रिटेन की राजधानी लंदन तक दिखाई दे रहा है। ताजी खबर ये मिली है कि लंदन में रह रहे पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के दफ्तर पर हमला हुआ है और इस घटना को करीब 20 नकाबपोश लोगों ने अंजाम दिया है। हमलावरों की गाड़ियों पर इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) का झंडा भी था। 

जियो न्यूज के पत्रकार मुर्तजा अली शाह ने लंदन में नवाज शरीफ के ऑफिस के बाहर का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि नवाज शरीफ पर 24 घंटे के अंदर यह दूसरा हमला है।

मुर्तजा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नवाज के दफ्तर के बाहर दो गुटों में जमकर हाथापाई हुई है। मुर्तजा ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि लंदन में नवाज शरीफ के ऑफिस पर करीब 20 लोगों के समूह ने हमला किया। उस समय नवाज शरीफ अपने ऑफिस में ही थे। इस दौरान पुलिस बार-बार कॉल करने के बावजूद हिंसा को रोकने में विफल रही। यहां तीन कारों में पीटीआई के झंडे भी दिखाई दिए। मुर्तजा ने बताया है कि इस मामले में अब तक 4 लोग गिरफ्तार हुए हैं। 

बता दें कि एक दिन पहले भी नवाज पर हमले की कोशिश हुई थी, जिसमें उनके बॉडीगार्ड को चोटें आईं थीं। हालांकि इस हमले में नवाज बच गए थे। ऐसे में नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इस घटना की निंदा की थी और फौरन इमरान खान को अरेस्‍ट करने की मांग की थी। गौरतलब है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख नवाज शरीफ लंदन में रहते हैं और 72 साल के हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement