Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तान में सियासी ड्रामा जारी, महिला विधायकों के बीच हुई जमकर मुक्केबाजी

ये वीडियो रविवार का है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पंजाब प्रांत की विधानसभा में महिला विधायक एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की कर रही हैं। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2022 8:31 IST
Punjab Province assembly fight video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BILAL81 Punjab Province assembly fight video

Highlights

  • पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की विधानसभा में जमकर हंगामा
  • सरकार और विपक्ष की महिला विधायक आपस में भिड़ीं
  • ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सियासत इस समय पूरी दुनिया के बीच चर्चा में बनी हुई है। रविवार को यहां इमरान खान को लेकर पहले ही हलचल थी, उसके बाद यहां के पंजाब प्रांत से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। 

ये वीडियो रविवार का है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पंजाब प्रांत की विधानसभा में महिला विधायक एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की कर रही हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर मोहम्मद बिलाल नाम के शख्स ने शेयर किया है, जो अपने आप को लाहौर स्टेशन के डॉन न्यूज का ब्यूरो चीफ बताते हैं। 

ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पंजाब पाकिस्तान का सबसे महत्वपूर्ण राज्य है। कुछ समय पहले ही वहां के सीएम उस्मान बुजदार इस्तीफा दे चुके हैं और इमरान खान यहां के गवर्नर चौधरी सरवर को बर्खास्त कर चुके हैं। 

इसीलिए रविवार को पंजाब विधानसभा में सीएम और सदन के नए नेता के चुनाव के लिए बैठक थी। लेकिन विधानसभा की कार्यवाही को 6 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। सदन की कार्यवाही स्थगित होने का ऐलान होने के बाद सरकार और विपक्ष के विधायक आपस में ही भिड़ गए और एक-दूसरे के साथ जमकर धक्का मुक्की की। हैरानी की बात तो ये है कि इस धक्का मुक्की में महिला विधायक शामिल थीं और पुरुष विधायक बचाव करते हुए दिखाई दिए। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement