Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाक आर्मी चीफ़ की गीदड़ भभकी, कहा जानता है पाकिस्तान अपने दुश्मनों को

गिलगिट: पाकिस्तान के आर्मी चीफ़ जनरल राशील शरीफ़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और RAW को चेतावनी दी कि पाकिस्तान अपने दुश्मनों को जानता है और उसे उनके इरादों के बारे में भी पता है। पाकिस्तानी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: September 02, 2016 10:26 IST
General Rasheel Sharif- India TV Hindi
General Rasheel Sharif

गिलगिट: पाकिस्तान के आर्मी चीफ़ जनरल राशील शरीफ़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और RAW को चेतावनी दी कि पाकिस्तान अपने दुश्मनों को जानता है और उसे उनके इरादों के बारे में भी पता है।

पाकिस्तानी न्यूज़ वेबसाइट डॉन के मुताबिक जनरल राशील गुरुवार को गिलगिट-बालिस्तान में एक सेमीनार को संबोधित कर रहे थे जिसमें चीन-पाकिस्तान इकॉनामिक कॉरिडोर (CPEC) पर चर्चा हो रही थी। इस मौक़े पर उन्होंने ख़ासकर मोदी और RAW का ज़िक्र करते हुए कहा: “मुझे पूरा भरोसा है कि देश सही दिशा में बढ़ रहा है और हम CPEC की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।”

जनरल राशील ने कहा कि चीन गिलगिट-बालिस्तान के विकास और कल्याणके  के लिए काम कर रहा है और उन्हें भरोसा है कि इस क्षेत्र का भी विकास चीन की तरह होगा।

सेनाध्यक्ष ने गिलगिट-बालिस्तान के युवाओ के साहस की सराहना करते हुए कहा, “पाकिस्तान सेना उनकी सेना है।”

जनरल राशील ने ऑपरेशन ज़र्ब-ई-अज़्ब में सशत्त्र बलों के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा, “हमें परवाह नही दुनिया क्या कहती है लेकिन हम अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहे हैं और आतंकवाद के ख़ात्मे के लिए जिस तरह से सेना ने काम किया है कोई और सेना नहीं कर सकती।”

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement