1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. कश्मीर मुद्दे पर अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बेइज्जती से आउट ऑफ कंट्रोल हुए पाक मंत्री, संसद में चले लात-घूंसे

कश्मीर मुद्दे पर अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बेइज्जती से आउट ऑफ कंट्रोल हुए पाक मंत्री, संसद में चले लात-घूंसे

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने पार्लियामेंट का ज्वाइंट सेशन बुलाया था जिसमें यूएन में मुंह की खाने के बावजूद वो इमरान सरकार की पीठ थपथपा रहे थे तभी बहस गरमा गई और सांसदों के बीच मारपीट से पाकिस्तानी संसद जंग का अखाड़ा बन गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2019 7:05 IST
कश्मीर मुद्दे पर अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बेइज्जती से आउट ऑफ कंट्रोल हुए पाक मंत्री, संसद में चले लात- India TV Hindi
कश्मीर मुद्दे पर अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बेइज्जती से आउट ऑफ कंट्रोल हुए पाक मंत्री, संसद में चले लात-घूंसे

नई दिल्ली: पाकिस्तान हिंदुस्तान को युद्ध की गीदड़भभकी देता रहता है और वहां के वजीरे आजम से लेकर मंत्री तक भारत के खिलाफ दिन रात ज़हर उगलते रहते हैं लेकिन वो पाकिस्तान हिंदुस्तान से क्या भिड़ेगा जहां संसद में ही मंत्री और सांसद आपस में लड़ते हैं, एक-दूसरे को घूंसे और मुक्का मारते हैं। जी हां ये वाक्या हुआ पाकिस्तान के संसद में। कहने को तो पाकिस्तान में संसद का ज्वाइंट सेशन चल रहा था और पाकिस्तान के राष्ट्रपति संबोधित कर रहे थे लेकिन दर्शकों को मानों रेस्लिंग शो का मजा मिल रहा था।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने पार्लियामेंट का ज्वाइंट सेशन बुलाया था जिसमें यूएन में मुंह की खाने के बावजूद वो इमरान सरकार की पीठ थपथपा रहे थे। कश्मीर के मुद्दे पर संसद में चर्चा हो रही थी तभी बहस गरमा गई और इमरान खान की पार्टी और पीपीपी के सांसदों के बीच मारपीट से पाकिस्तानी संसद जंग का अखाड़ा बन गया।

पाकिस्तानी संसद में हो रही इस लड़ाई को वहां की मीडिया में लाइव कमेंट्री होती रही। राष्ट्रपति इमरान सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे थे, साथ ही भारत को कोस भी रहे थे लेकिन दोनों पार्टियों के सांसदों को मारपीट करने से फुरसत नहीं थी। देखें वीडियो...

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X