Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आतंकी हमले का खतरा

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आतंकवादी हमले की आशंका के बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है...

IANS Reported by: IANS
Published on: October 01, 2019 17:04 IST
pakistan former president asif ali zardari- India TV Hindi
pakistan former president asif ali zardari

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आतंकवादी हमले की आशंका के बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। 'एक्सप्रेस न्यूज' की रिपोर्ट में विश्वस्त सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है। सूत्रों ने बताया है कि सुरक्षा एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद जरदारी पर अदालत में पेशी के लिए ले जाए जाने के दौरान आतंकी हमले की आशंका जताई है। इसके बाद उनकी सुरक्षा योजना को नए सिरे से बनाने का आदेश अधिकारियों को दिया गया है।

जरदारी इस समय धनशोधन और फर्जी बैंक खाते के मामले में अदालती कार्यवाही का सामना कर रहे हैं और अडियाला जेल में बंद हैं। उन्हें इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नैब) ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनकी सेहत को लेकर चिंता जताए जाने के बाद उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया था और इसके बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया था। पूर्व में उनके वकील यह आरोप लगा चुके हैं कि जरदारी के साथ जेल में खराब बर्ताव किया जा रहा है।

जरदारी के बेटे व पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने बीते अगस्त महीने में आरोप लगाया था कि उनके पिता को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा था कि उनके पिता को चिकित्सा सुविधा से वंचित रखा जा रहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement