Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पाकिस्‍तान ने पहली बार माना यहीं है मसूद अजहर, बताया गंभीर रूप से बीमार

कुरैशी ने बताया कि पुलवामा और भारतीय संसद पर हमले का गुनहगार मसूद अजहर इतना बीमार है कि वो अपने घर से बाहर निकल भी नहीं सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 01, 2019 11:01 IST
पाकिस्‍तान ने पहली बार माना यहीं है मसूद अजहर, बताया गंभीर रूप से बीमार- India TV Hindi
पाकिस्‍तान ने पहली बार माना यहीं है मसूद अजहर, बताया गंभीर रूप से बीमार

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने पहली बार माना है कि पुलवामा हमले का गुनहगार मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने माना है कि मसूद अजहर पाकिस्तान में है और वो बुरी तरह बीमार है। कुरैशी ने बताया कि पुलवामा और भारतीय संसद पर हमले का गुनहगार मसूद अजहर इतना बीमार है कि वो अपने घर से बाहर निकल भी नहीं सकता है।

Related Stories

पाकिस्तान ने पहली बार माना तो कि मसूद पाकिस्तान में ही है लेकिन अगले ही पल अपनी फितरत फिर से दिखा दी। पाकिस्तान के मंत्री फिर से सबूत मांगने लगे, दोहरा दिया कि अगर भारत के पास मसूद के खिलाफ कोई सबूत है तो वो उसे दे तो वो अपने लोगों को भरोसे में लेकर मसूद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।

मसूद अजहर पर कार्रवाई के अंतरराष्‍ट्रीय दबाव के बीच कुरैशी ने इसके संकेत भी दिए कि पाकिस्‍तान इस दिशा में कदम उठा सकता है। यह पूछे जाने पर कि आखिर पाकिस्‍तान मसूद को गिरफ्तार क्‍यों नहीं करता, जिसकी वजह से उपमहाद्वीप में अशांति है, पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ने कहा कि अगर उसके खिलाफ सबूत मिलता है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।

पाक विदेश मंत्री शायद भूल गए कि भारत ना जाने कितनी बार उसके खिलाफ सबूत सौंप चुका है। दिल्ली में संसद भवन पर हमला, पठानकोट हमला और अब पुलवामा मसूद अहजर पाकिस्तान की पनाह में भारत का अमन चैन बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है, पाकिस्तानी विदेश मंत्री अभी सबूतों दुहाई दे रहे हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement