Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, सिंध बुरी तरह से प्रभावित

पाकिस्तान के कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉन न्यूज द्वारा सोमवार को रीव्यू किए गए दस्तावेजों के अनुसार, सिंध पुलिस के 51 पुलिसकर्मियों में छह इंस्पेक्टर भी हैं, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 28, 2020 15:57 IST
कराची में 50 से अधिक...- India TV Hindi
कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

कराची: पाकिस्तान के कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। डॉन न्यूज द्वारा सोमवार को रीव्यू किए गए दस्तावेजों के अनुसार, सिंध पुलिस के 51 पुलिसकर्मियों में छह इंस्पेक्टर भी हैं, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। पाकिस्तान में कोरोना से सिंध प्रांत बुरी तरह से प्रभावित है। देश में कुल 13,947 मामलों में से सिर्फ सिंध में ही 4,956 मामले हैं।

डॉन न्यूज ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि 51 पुलिसकर्मियों में से एक इंस्पेक्टर बीमारी से ठीक हो गया है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि बाकी महानगर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। सोमवार को, कराची के कायदाबाद में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में एक नकदी वितरण कार्यक्रम में अपनी ड्यूटी करते हुए एक सब-इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल सहित दो पुलिस कर्मियों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

अधिकारी ने कहा, "अब तक सिंध के अन्य प्रमुख शहरों में कोई भी पुलिस अधिकारी वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है।" कराची शहर के पुलिस प्रमुख एडिशनल इंस्पेक्टर जनरल गुलाम नबी मेमन के अनुसार, शहर के अधिकांश संक्रमित पुलिस अधिकारी सक्रिय फील्ड ड्यूटी में तैनात नहीं थे।

इस बीच, पाकिस्तान में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 293 हो गई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement