Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी को पाकिस्तान में गिरफ्तार

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर ए तैयबा यानि एलईटी का ऑपरेशन कमांडर जकी उर रहमान लखवी को पाकिस्तान में गिरफ्तार कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 02, 2021 15:04 IST
मुंबई हमले के...- India TV Hindi
Image Source : PTI मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर ए तैयबा यानि एलईटी का ऑपरेशन कमांडर जकी उर रहमान लखवी को पाकिस्तान में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

लाहौर। मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर ए तैयबा यानि एलईटी का ऑपरेशन कमांडर जकी उर रहमान लखवी को पाकिस्तान में गिरफ्तार कर लिया गया है। लखवी को आतंकी वित्तपोषण के आरोप में पाकिस्तान में गिरफ्तार किया गया।

मुंबई हमले के मामले में 2015 से जमानत पर चल रहे लखवी को आतंकवाद रोधी विभाग सीटीडी ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, पाकिस्तान ने उनकी गिरफ्तारी के स्थान का उल्लेख नहीं किया।

सीटीडी पंजाब द्वारा किए गए एक खुफिया आधारित ऑपरेशन के बाद, लश्कर ए तैयबा के प्रमुख संगठन जकी उर रहमान लखवी को आतंकवाद के वित्तपोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement