Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'जो नाचकर इमरान खान जिंदाबाद का नारा लगाएगा, मदद उसे ही मिलेगी'

पाकिस्तान में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि समाज के निर्धन तबके के लोगों को आर्थिक मदद देने से पहले नाचते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान जिंदाबाद का नारा लगाने पर बाध्य किया जा रहा है। 

IANS Written by: IANS
Published on: April 17, 2020 19:23 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Pakistan PM Imran Khan

कराची. पाकिस्तान में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि समाज के निर्धन तबके के लोगों को आर्थिक मदद देने से पहले नाचते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान जिंदाबाद का नारा लगाने पर बाध्य किया जा रहा है। 'रोजनामा पाकिस्तान' ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि समाचार चैनल न्यूज 24 ने यह वीडियो प्रसारित किया है।

इसमें दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के कारण काम धंधे से वंचित दिहाड़ी मजदूरों व अन्य निर्धनों की मदद के लिए शुरू हुए अहसास कार्यक्रम के तहत सिंध के कंधकोट में वंचित तबकों के बीच धन वितरित किया जाना था। इस मौके पर सरकारी कर्मचारियों ने इन वंचितों को अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिपोर्ट में कहा गया है कि गरीब लोगों को नाचने के लिए कहा गया। उनसे इमरान खान जिंदाबाद के नारे लगवाए गए, इसके बाद उन्हें पैसा दिया गया।

वीडियो में सरकारी कर्मचारियों को लोगों से यह कहते सुना जा सकता है कि 'आपको यह बारह हजार रुपये किसकी मेहरबानी से मिल रहे हैं।' इस पर नागरिकों ने कहा कि 'इमरान खान की।' इसके बाद उनसे कहा गया, 'थोड़ा नाचें।' इसके बाद इमरान खान जिंदाबाद के नारे लगवाए गए। रिपोर्ट में इस बात का उल्लेख नहीं है कि इस मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई की गई है या नहीं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement