Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी होने पर शर्मिंदा पाक एक्ट्रेस, इंटरव्यू के दौरान फूट-फूटकर रोईं सबा कमर

सबा ने पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्य़ू में अपना दर्द बयां किया और रो रोकर अपनी बात कही। सबा कमर के इंटरव्यू का 6 मिनट का वीडियो खूब चर्चा में हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 17, 2018 21:35 IST
pak actress saba qamar- India TV Hindi
pak actress saba qamar

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की एक एक्ट्रैस ने पाकिस्तान में बैठकर यहां के हुक्मरानों को पाकिस्तानी आवाम का दर्द बताया। इस एक्ट्रैस का नाम सबा कमर है। सबा को दुनिया मे पाकिस्तान की इमेज का एहसास तब हुआ जब उन्होंने हिन्दी फिल्मों में काम किया। सबा कमर बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ नजर आ चुकी हैं। सबा कमर जब फिल्म की शूटिंग के लिए हिन्दुस्तान से बाहर गईं तो पूरी यूनिट आराम से एयरपोर्ट से बाहर निकल गई लेकिन सबा कमर को रोक लिया गया क्योंकि वो पाकिस्तानी थीं। पूरी चैंकिंग के बाद उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत मिली। ये बात सबा कमर के दिल को चुभ गई।

टेररिस्तान के सच को बेपर्दा करती पाक एक्ट्रेस

सबा ने पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्य़ू में अपना दर्द बयां किया और रो रोकर अपनी बात कही। सबा कमर के इंटरव्यू का 6 मिनट का वीडियो खूब चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की दुनिया में क्या हैसियत है। दूसरे देशों में एक पाकिस्तानी होने की क्या कीमत अदा करनी होती है, पाकिस्तानी पासपोर्ट देखकर लोग किस तरह रिएक्ट करते हैं।

सबा कमर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं। पाकिस्तान में सबा का नाम सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार है। सबा कमर ने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करते हुए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। सबा की लोकप्रियता के चलते ही उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला। सबा इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी है।

देखिए वीडियो-

पाकिस्तान में इस वक्त सात साल की छोटी सी बच्ची जैनब के किडनैप और रेप के बाद उसके मर्डर के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। पुलिस की फायरिंग में कई प्रदर्शनकारी मारे जा चुके हैं। सबा ने बताया कि ज़ैनब के केस ने उन्हें अंदर से हिला दिया। सबा ने कहा कि पाकिस्तान किस तरफ जा रहा है। कौन सी बुराई है जो पाकिस्तान में नहीं है, कोई महफूज नहीं है। बच्चियों को मार कर कचरे के ढ़ेर पर फेंका जा रहा है इसके बाद भी कोई कहे कि आवाम सब्र करे, कानून हाथ में न ले...ये कैसे हो सकता है।

पाकिस्तानी कलाकार का सबसे बड़ा दर्द

स्टूडियो में सबा कमर ने रो रोकर कहा कि वो तो आवाम से अपील करेंगी कि अपनी हिफाजत खुद करना सीखे। जो करना पड़े वो करें क्योंकि पाकिस्तान में ज्यादतियों से बचाने के लिए उन्हें कोई नहीं आएगा। आखिर में सबा क़मर ने अपनी बेबसी जाहिर की और कहा, इंसाफ के लिए जाएं तो कहां जाएं, किससे बात करें, किसके दर पर अपना दुख जताए क्योंकि अब पाकिस्तान में किसी को किसी का दर्द महसूस नहीं होता। सब के दिल पत्थर के हो चुके हैं। सबा ने कहा कि पाकिस्तान में चुनी हुई सरकार है लेकिन इंसाफ की उम्मीद बार बार टूट रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement