Thursday, April 18, 2024
Advertisement

हिम्मत हारने लगा है पाकिस्तान! पाक के प्रधान न्यायाधीश बोले- हर ओर से मिल रही हैं ‘निराशाजनक’ खबरें

पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश आसिफ सईद खोसा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी इन दिनों अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में, राजनीति में और यहां तक की क्रिकेट जगत तक से केवल ‘निराशाजनक’ खबरें ही सुन रहे हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 19, 2019 22:22 IST
Pak chief justice- India TV Hindi
Pakistanis only hearing "depressing" news these days: Pak chief justice

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश आसिफ सईद खोसा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी इन दिनों अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में, राजनीति में और यहां तक की क्रिकेट जगत तक से केवल ‘निराशाजनक’ खबरें ही सुन रहे हैं। प्रधान न्यायाधीश ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसी खबरें कि ‘देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में हैं’ अच्छी खबर नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम अर्थव्यवस्था की बातें सुनते हैं और बताया जाता है कि यह या तो आईसीयू में है अथवा अभी आईसीयू से बाहर आई है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम संसद से बाहर आती आवाजें सुनते हैं और हम देखते हैं कि सदन के नेता के साथ ही विपक्ष के नेता को बोलने की इजाजत नहीं है। यह निराशाजनक है।’’ उनका इशारा सत्तारूढ़ ‘पाकिस्तान तहरीके इंसाफ’ और ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज’ के बीच मतभेदों की ओर था। 

दुनिया न्यूज ने खोसा के हवाले से कहा, ‘‘हम चैनल बदलते हैं और क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओर देखते हैं तो वहां भी निराशाजनक खबरे हैं।’’ उन्होंने कहा कि ऐसे अफरा तफरी के माहौल में पाकिस्तान की जनता को जो भी अच्छी खबरें सुनाई दे रहीं हैं वह पाकिस्तान की अदालतों से हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement