Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: कार की टक्कर के बाद इमरान के भतीजे ने खोया आपा, गालियां दीं, कॉलर पकड़ा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 12, 2020 10:40 IST
Hassan Niazi, Hassaan Niazi, Hassan Niazi abuses, Hassan Niazi Road Rage, Hassan Niazi Imran Khan- India TV Hindi
Pakistan PM Imran Khan's nephew Hassan Niazi abuses driver and kicks the car in video | Twitter

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नियाजी एक छोटे से ऐक्सिडेंट के बाद एक शख्स से बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा है कि नियाजी 2 पुलिसकर्मियों के सामने ही एक कार के ड्राइवर को गालियां दे रहे हैं और उनकी कार में लात मार रहे हैं। नियाजी ने जब उस यात्री का कॉलर पकड़ लिया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर झगड़ा रोक दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जफर अली मार्ग पर नियाजी और दूसरे व्यक्ति की कार में हल्की टक्कर लग गई। जिसके बाद नियाजी अपनी कार से निकले और दूसरे व्यक्ति को टक्कर के लिए जिम्मेदार बताते हुए उसके कार की चाबियां छीन लीं। पुलिस अधिकारी ने आगे बोलते हुए कहा कि इसके बाद दोनों के बीच तेज बहस होती रही, और मामला बढ़ता देख पुलिस ने तुरंत मामला सुलझा दिया। बताया जाता है कि दोनों शख्स लाहौर के एक प्राइवेट क्लब में घुसने की जल्दी में थे और इसी दौरान यह छोटा-सा ऐक्सिडेंट हो गया था।


इस घटना के बारे में नियाजी ने कहा कि उनकी कार को नुकसान पहुंचा था और वह इसीलिए गुस्सा हो गए थे। उन्होंने सवाल किया कि क्या वह अपने नुकसान पर भी कुछ न बोलें? नियाजी ने आरोप लगाया कि दूसरे शख्स ने उन्हें मुक्का भी मारा था। पाकिस्तान के पीएम इमरान के भतीजे ने ने आगे कहा कि उन्होंने इस घटना के बाद सिक्यॉरिटी बुलाई और मामले के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी चोट से ज्यादा परवाह ड्राइवर की जॉब की थी। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत नहीं करेंगे क्योंकि ऐसी छोटी-सी बात पर वह किसी का वक्त नहीं खराब करना चाहते।

नियाजी ने कहा कि दूसरे शख्स द्वारा मुक्का मारे जाने के बाद उन्हें गुस्सा आ गया था और इसीलिए उन्होंने उसकी कार में लात मारी। बता दें कि इससे पहले भी एक अन्य वीडियो में नियाजी को वकीलों की रैली में शामिल होते देखा गया था जिसके बाद उन्होंने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला कर दिया था। इस पर भी हसन नियाजी की काफी आलोचना हुई थी। उन्हें बाद में हॉस्पिटल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ मामले में दोषी पाया गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement