Friday, April 26, 2024
Advertisement

TikTok के लिए इस देश से आई राहतभरी खबर

पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने अनैतिक सामग्री की कई शिकायतें प्राप्त होने के बाद नौ अक्टूबर को टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 19, 2020 21:24 IST
Ban lifted from TikTok in Pakistan । TikTok के लिए इस देश से आई राहतभरी खबर- India TV Hindi
Image Source : TIKTOK Ban lifted from TikTok in Pakistan

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के टेलीकॉम निगरानीकर्ता ने सोमवार को वीडियो साझा करने वाले चीनी ऐप टिकटॉक पर से प्रतिबंध हटा लिया। इसका संचालन करने वाली कंपनी की तरफ से ''अनैतिक सामग्री'' को नियंत्रित करने का आश्वासन दिए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है।

पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने अनैतिक सामग्री की कई शिकायतें प्राप्त होने के बाद नौ अक्टूबर को टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था। पीटीए ने ट्वीट करके कहा, ''प्रबंधन (टिकटॉक) की ओर से यह आश्वासन मिलने के बाद कि अश्लीलता और अनैतिकता फैलाने वाले सभी अकाउंट को वह ब्लॉक करेंगे, इस पर से प्रतिबंध हटाने का निर्णय लिया गया। टिकटॉक स्थानीय कानूनों के अनुसार, अकाउंट में सुधार करेगा।''

इससे पहले, पीटीए ने आरोप लगाया था कि कई बार आपत्ति जताए जाने के बावजूद वीडियो ऐप संचालन कंपनी अश्लील एवं अनैतिक सामग्री को रोकने में नाकाम रही। शनिवार को टिकटॉक के स्वामित्व वाली कंपनी ने यहां अपनी सेवाओं में सुधार के लिए और संसाधन लगाने का वादा किया था। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement