Thursday, March 28, 2024
Advertisement

यूट्यूब पर पैसे कमाने के लिए महिला ने तोड़ी सारी हदें, किया ये घिनौना काम

कंबोडिया में एक महिला ने पैसे कमाने के लिए सभी हदें पार कर दी। अपने यू-ट्यूब चैनल पर कमाई करने के लिए ऐह लिन टुच नाम की महिला विलुप्त हो चुके जानवरों को मारकर खाती है और इसकी वीडियो को यू-ट्यूब पर पोस्ट करती हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 16, 2018 13:53 IST
combodia- India TV Hindi
combodia

नामपेन्ह: कंबोडिया में एक महिला ने पैसे कमाने के लिए सभी हदें पार कर दी। अपने यू-ट्यूब चैनल पर कमाई करने के लिए ऐह लिन टुच नाम की महिला विलुप्त हो चुके जानवरों को मारकर खाती है और इसकी वीडियो को यू-ट्यूब पर पोस्ट करती हैं। इन वीडियो से टुच की अच्छी खासी कमाई होती है। अधिक पैसे कमाने के लालच में टुच ने एक खास प्रजाति की बिल्ली को भी मारकर खाया। रिपोर्टस की माने तो टुच ने सांप, मेंढक, जंगली पक्षी और कई समुद्री जीवों को पकाकर खाया और इनके वीडियो को भी अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया। (पाकिस्तान में छात्रों को बेरहमी से पीटने का VIDEO हुआ वायरल)

मारकर खाए गए इन जानवरों में संरक्षित बिल्ली की प्रजाति फिशिंग कैट (Prionailurus viverrinus), किंग कोबरा और हेरॉन पक्षी भी शामिल थे। जब यह वीडियो सभी जगह वायरल हुआ तो कंबोडिया के पर्यावरण मंत्रालय ने महिला और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया और दोनों की खोज शुरू कर दी। टुच और उसके पति तो उसी जंगल से पकड़ा गया जहां दोनों वीडियो बनाते थे।

अपना बचाव करते हुए टुच और उसके पति ने कहा कि उन्होंने इन जानवरों का शिकार नहीं किया है। उन्होंने इन जानवरों को बाजार से खरीदा था। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही उनकी सजा का पता चल पाएगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement