Friday, April 26, 2024
Advertisement

इमरान खान की ‘कातिल मुस्कान’ की कायल हुईं पाकिस्तानी मंत्री, कहा- करिश्माई हैं पीएम

पाकिस्तान की जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 27, 2020 7:44 IST
Zartaj Gul Wazir, Zartaj Gul Wazir Imran Khan, Zartaj Gul Wazir Pakistan- India TV Hindi
Zartaj Gul Wazir is a fan of Pakistan PM Imran Khan’s ‘killer smile and body language’ | Facebook

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जरताज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की एक अलग अंदाज में प्रशंसा करते दिखाई दे रही हैं। जरताज ने इस वीडियो में इमरान की तारीफों के बुल बांधने के दौरान उनकी ‘कातिल मुस्कान’ का जिक्र किया है और साथ ही उन्हें एक करिश्माई व्यक्ति बताया है। उन्होंने वीडियो में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के ‘बॉडी लैंग्वेज’ की भी तारीफ की है।

वायरल हो रहे वीडियो में जरताज गुल यह बोलते हुए सुनी जा रही हैं कि, ‘अगर आप प्रधानमंत्री इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि वह सबसे शानदार और करिश्माई व्यक्ति हैं। जब कभी वह किसी मसले को अपने हाथ में लेते हैं, वह जो उनकी कातिल मुस्कान है (उसके साथ), जब कभी वह मीटिंग रूम में दाखिल होते हैं, तो उनका करिश्मा हमारे सारे शक-ओ-सुबहा को उड़ा ले जाता है।’ बता दें कि 35 वर्षीय जरताज गुल पाकिस्तान सरकार की सबसे कम उम्र की मंत्रियों में से हैं।


जरताज का यह बयान सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर कई यूजर्र ने जरताज गुल को उनकी इन बातों के लिए आड़े हाथ लिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में यह (गुल) सर्वाधिक बिना काम वाली महिला मंत्री हैं।’ एक अन्य ने व्यंग्य का तीर मारा, ‘मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आप अपने प्रधानमंत्री को बॉलीवुड में जैसे सलमान खान रोल निभाते हैं, उसी तरह तैयार करें।’ एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘खूबसूरत है, प्रधानमंत्री से और क्या चाहते हैं आप?’ (IANS)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement