Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के घर घुसा अफगानी संदिग्ध, मची अफरा-तफरी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के घर अफगानी संदिग्ध व्यक्ति के घुसने से अफरा-तफरी मच गई। इससे पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां भी हैरान हैं। सवाल उठ रहा है कि पीएम आवास समेत पाकिस्तान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के आवास पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद एक संदिग्ध व्यक्ति वहां तक कैसे पहुंच गया।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: April 08, 2023 20:27 IST
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के घर अफगानी संदिग्ध व्यक्ति के घुसने से अफरा-तफरी मच गई। इससे पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां भी हैरान हैं। सवाल उठ रहा है कि पीएम आवास समेत पाकिस्तान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के आवास पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद एक संदिग्ध व्यक्ति वहां तक कैसे पहुंच गया। यह संदिग्ध किस तरह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के घर में घुस गया। मीडिया रिपोर्टों में शनिवार को सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है।

जियो न्यूज ने बताया कि सूत्रों ने कहा कि पीएम आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को कथित तौर पर यह नहीं पता था कि संदिग्ध कहां से आया था। संदिग्ध को तुरंत इस्लामाबाद पुलिस के काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (सीटीडी) ने हिरासत में ले लिया और उसे एक अज्ञात स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया। जियो न्यूज ने बताया कि सूत्रों ने खुलासा किया कि संदिग्ध अफगानिस्तान का निवासी होने का दावा करता है और तीन अलग-अलग रास्तों से होकर पीएम आवास तक पहुंचा था। उन्होंने कहा कि सीटीडी, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध से पूछताछ कर रही हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह कैसे प्रधानमंत्री आवास में दाखिल हुआ।

किस मकसद से आया था संदिग्ध

जिस संदिग्ध अफगानी को पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियों ने हिरासत में लिया है, वह आखिर किस मकसद से पीएम शहबाज शरीफ के घर पहुंच था। क्या वह किसी हमले की फिराक में आया था। अफगानिस्तान से यह संदिग्ध कैसे बेरोकटोक पीएम आवाज में दाखिल हो गया, जहां हरवक्त सुरक्षा बलों का कड़ा पहरा होता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement