Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में हुआ बम ब्लास्ट, 40 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर

पुलिस के अनुसार, यह विस्फोट सभा स्थल के अंदर हुआ है। हालांकि पुलिस ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 30, 2023 23:41 IST
Pakistan  - India TV Hindi
Image Source : सांकेतिक तस्वीर पाकिस्तान में हुआ बम ब्लास्ट

पाकिस्तान में एक बार फिर से बड़ा बम धमाका हुआ है। इस बम धमाके में 40 से भी ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। इसके साथ इस बम धमाके की वजह से 200 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के बाजौर इलाके में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (JUI-F) की बैठक हो रही थी। इस बैठक में शामिल होने के लिए कई कार्यकर्ता आए हुए थे। 

बम ब्लास्ट के बाद पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए हैं, जहां वह राहत और बचाव अभियान चला रहे हैं। पुलिस ने बताया है कि मृतकों की संख्या में अभी और भी इजाफा हो सकता है। पुलिस के अनुसार, यह विस्फोट सभा स्थल के अंदर हुआ है। हालांकि पुलिस ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है। जेयूआई-एफ खैबर पख्तूनख्वा के प्रवक्ता अब्दुल जलील खान ने पाकिस्तानी समाचार चैनल जियो न्यूज को बताया कि विस्फोट शाम करीब 4 बजे हुआ जब मौलाना लईक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। प्रांतीय प्रवक्ता ने कहा कि सम्मेलन के दौरान जेयूआई-एफ एमएनए मौलाना जमालुद्दीन और सीनेटर अब्दुल रशीद भी मौजूद थे। उन्होंने पुष्टि की कि मृतकों में जेयूआई-एफ के तहसील खार अमीर मौलाना जियाउल्लाह भी शामिल हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement