Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Gang Rape In Pakistan: पाकिस्तान में 8 साल की हिंदू बच्ची के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद आंखें नोंची, ज्यादा खून बहने की वजह से हालत गंभीर

Gang Rape In Pakistan: पीड़ित बच्ची भील समुदाय की बताई जा रही है और उसे आरोपी 28 अगस्त को उठा ले गए थे। दरिंदों ने बच्ची के चेहरे को भी बुरी तरह खरोंचा है। इस घटना के बारे में उस वक्त पता लगा, जब एक हिंदू मानवाधिकार कार्यकर्ता ने बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 14, 2022 23:00 IST
Gang Rape In Pakistan- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Gang Rape In Pakistan

Highlights

  • पाकिस्तान में 8 साल की हिंदू बच्ची के साथ दरिंदगी
  • आरोपियों ने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कीं
  • पीड़ित बच्ची भील समुदाय की बताई जा रही है

Gang Rape In Pakistan: पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर लगातार हमले की खबरें सामने आती हैं। इस बार एक 8 साल की हिंदू बच्ची यहां दरिंदगी का शिकार हुई है। सिंध प्रांत में इस मासूम हिंदू बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं और गैंगरेप करने के बाद उसकी आंखें नोंच लीं। हैदराबाद के एक सरकारी हॉस्पिटल में बच्ची जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 

पीड़ित बच्ची भील समुदाय की बताई जा रही है और उसे आरोपी 28 अगस्त को उठा ले गए थे। दरिंदों ने बच्ची के चेहरे को भी बुरी तरह खरोंचा है। इस घटना के बारे में उस वक्त पता लगा, जब एक हिंदू मानवाधिकार कार्यकर्ता ने बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीड़ित बच्ची एक स्ट्रेचर पर है और उसके माता-पिता भी उसके साथ हैं। 

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के उमरकोट शहर की घटना

ये मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत के उमरकोट शहर का है। बच्ची के साथ इस हद तक दरिंदगी हुई है कि उसके प्राइवेट एरिया से लगातार खून बह रहा था। खून ज्यादा बहने की वजह से बच्ची की हालत गंभीर है और डॉक्टरों ने उसे बीआईडीएस हॉस्पिटल रिफर कर दिया। 

कैसे हुई घटना 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया है कि बच्ची एक लोकल दुकान पर गई थी, लेकिन बहुत देर तक वापस नहीं आई। इसके बाद सीधा बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी मिली। आरोपी बच्ची को मृत समझकर छोड़ गए थे। इस मामले में अभी तक किसी गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है। 

एक तरफ अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, दूसरी तरफ मदद मांगने की तैयारी 

एक तरफ पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अपराधों के मामले बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान मदद के लिए भारत के सामने हाथ फैलाने पर विचार कर रहा है। पाकिस्तान की आर्थिक हालत पहले ही खस्ता थी, उस पर बाढ़ का कहर कोढ़ में खाज की तरह आया है। पाकिस्तान का बड़ा हिस्सा बाढ़ की चपेट में है। फसलों को भीषण नुकसान पहुंचा है। इसके कारण देश में खाने पीने के सामान पर संकट गहरा रहा है। इस बीच अपनी अकड़ के कारण भारत से सस्ता अनाज आयात करने से मना करने वाला पाकिस्तान लगभग घुटनों पर आ गया है। पाकिस्तान अब खाने पीने का सामान भारत से आयात करने पर विचार कर रहा है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement