Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Imran khan Address to Nation: आज मुल्क की हुकूमत को गिराने की विदेशी साजिश नाकाम हुई: इमरान

इमरान खान ने आज अपने देश को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो ​अविश्वास प्रस्ताव खारिज हुआ है। उसके लिए मैं पूरी कौम का मुबारकबाद देता हूं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 03, 2022 13:24 IST
Imran Khan Address to Pakistan - India TV Hindi
Image Source : ANI Imran Khan Address to Pakistan 

Imran khan Address to Nation: इमरान खान ने आज अपने देश को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो ​अविश्वास प्रस्ताव खारिज हुआ है। उसके लिए मैं पूरी कौम का मुबारकबाद देता हूं। मैं सभी  से कहना चाहता हूं कि हमने डरना नहीं है। रमजान के पाक दिन ही पाक वजूद में आया था। इमराना खान ने कहा कि पाक असेंबली में डिप्टी स्पीकर ने सही मायनों में अपना संवैधानिक अधिकार का उपयोग किया है। और यह बिल्कुल सही है। इमरान ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने राष्ट्रपति से मिलकर मिलकर कहा है कि असमेंबली वो भंग करें। 

'इलेक्शन की तैयारी करे कौम'

इमरान ने कहा कि पाकिस्ताना की जनता चुनाव की तैयारी करे। इमरान ने कहा 'मैं अपनी कौम को कहता हूं कि आप इलेक्शन की तैयारी करें। इस मुल्क का फैसला विदेशी नहीं, बल्कि आप पूरी कौम को करना है।' राष्ट्र के नाम संदेश में खान बोले कि अगले इलेक्शन की प्रक्रिया जल्द शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मुल्क की हुकूमत को गिराने की जो विदेशी साजिश थी वह खारिज हो गई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement