Friday, March 29, 2024
Advertisement

Imran Khan News: इमरान खान को सता रहा अपनी हत्या का डर, वीडियो में रिकॉर्ड किए साजिशकर्ताओं के नाम

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को दावा किया कि उनकी जान खतरे में हैं। खान ने कहा कि पाकिस्तान के बाहर और अंदर के कुछ लोग उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। 

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 15, 2022 20:19 IST
Pakistan Former Prime Minister Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Pakistan Former Prime Minister Imran Khan

Highlights

  • इमरान खान ने अपनी हत्या का जताया अंदेशा
  • वीडियो में रिकॉर्ड साजिश रचने वालों के नाम
  • "मारा गया तो दुनिया के सामने खुलेंगे सबके राज"

Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को दावा किया कि उनकी जान खतरे में हैं। खान ने कहा कि पाकिस्तान के बाहर और अंदर के कुछ लोग उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। इतना ही नहीं इमरान ने दावा किया कि उन्होंने एक वीडियो में इस पूरी साजिश को रिकॉर्ड किया है, ताकि अगर उनकी मौत हो जाए तो दुनिया के सामने उन लोगों का नाम आ सकें जिन्होंने साजिश रची।

"मेरी जिंदगी खतरे में है"

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए कहा- मेरी जिंदगी खतरे में है। पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं। मैं उन सभी लोगों को जानता हूं। इमरान ने कह कि मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है। अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा। सियालकोट में पार्टी की एक रैली को दौरान खान ने कहा कि मुझे रास्ते से हटाने के लिए बंद कमरों में साजिशें हो रही हैं। जिन लोगों के रास्ते में मैं हूं वह चाहते हैं इमरान खान को मार दिया जाए। इस साजिश की मुझे पहले से जानकारी है। 

"सबका करेंगे पर्दाफाश"

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने वीडियो बनाने के कारण के बारे में बताते हुए कहा कि पाकिस्तान में शक्तिशाली लोगों को जवाबदेह नहीं ठहराया जाता है, इसलिए इस वीडियो के माध्यम से वह देश के हित के खिलाफ जाने वाले सभी लोगों का पर्दाफाश करेंगे। इमरान ने कहा कि इस वीडियो में मैंने हर उस व्यक्ति के बारे में बताया है जिसने मेरे खिलाफ साजिश रची है।

"इमरान उनके रास्ते का रोड़ा"

सियालकोट में पार्टी की एक रैली को दौरान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे रास्ते से हटाने के लिए बंद कमरों में साजिशें हो रही हैं। जिन लोगों के रास्ते में मैं हूं वह चाहते हैं इमरान खान को मार दिया जाए। इस साजिश की मुझे पहले से जानकारी है। इसलिए मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके सुरक्षित जगह पर रख दिया है। मैं चाहता हूं कि पूरे पाकिस्तान को पता चले कि इस साजिश में कौन-कौन शामिल है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement