Monday, April 29, 2024
Advertisement

अब दुश्मन पाकिस्तान भी कर रहा नरेंद्र मोदी को अपने देश का प्रधानमंत्री बनाने की मांग, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता वैसे तो देश-विदेश में हर जगह है, लेकिन जब दुश्मन भी तारीफ करने लगे तो यह और भी अधिक सार्थक हो उठता है। भारत के कट्टर दुश्मन पाकिस्तान में इन दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक बढ़ते ही जा रहे हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: February 25, 2023 23:54 IST
नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधानमंत्री- India TV Hindi
Image Source : PTI नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधानमंत्री

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता वैसे तो देश-विदेश में हर जगह है, लेकिन जब दुश्मन भी तारीफ करने लगे तो यह और भी अधिक सार्थक हो उठता है। भारत के कट्टर दुश्मन पाकिस्तान में इन दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक बढ़ते ही जा रहे हैं। कंगाली और आर्थिक बदहाली का सामना कर रहा पाकिस्तान अब पीएम मोदी को अपने देश का भी पीएम होने की दुआएं कर रहा है। पाकिस्तानी नागरिक कह रहे हैं कि "काश! मोदी हमारे भी देश के प्रधानमंत्री होते..." पाकिस्तान के एक यू ट्यूबर से बातचीत में वहां के नागरिकों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुले दिल से की गई प्रशंसा का वीडियो दोनों देशों में तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लोग भारत की प्रधानमंत्री की तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक पाकिस्तानी नागरिक कह रहा है कि वह दुआ करता है कि उसके देश को भी मोदी जैसा नेता मिले। हमें तो खुशी होती कि मोदी ही हमारे देश के भी प्रधानमंत्री होते। यह वीडियो प्रसारित होने के बाद उक्त पाकिस्तानी नागरिक ने एक दूसरे साक्षात्कार में कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री के साथ दोस्ती से उसके देश के हालात भी सुधरेंगे। पाकिस्तानी युवक ने कहाकि पहले साक्षात्कार के बाद कुछ लोगों ने कहा कि पाकिस्तानी होने के नाते उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था, लेकिन उसने जोर देकर कहा कि वह मोदी की प्रशंसा के रुख पर अब भी कायम है।

पाकिस्तानी ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत को पहुंचाया बुलंदियों पर

पाकिस्तानी नागरिक ने कहा कि पीएम मोदी अपने देश को पिछले 8 साल में नयी ऊंचाई पर ले गए हैं। उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान और भारत की तुलना की जाती थी, लेकिन अब पाकिस्तान की तुलना लायक स्थिति नहीं है। भारतीय विदेश में भी शानदार काम कर रहे हैं। पाकिस्तानी नागरिक ने कहा कि मोदी ने अपने देश के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय नागरिकों के हित में वहां के प्रधानमंत्री ने अमेरिका की नाराजगी की परवाह किए बिना रूस से तेल खरीदा। पाकिस्तान गंभीर आर्थिक संकट और मंहगाई के दौर से गुजर रहा है। इस पर पाकिस्तानी नागरिक ने कहा कि अगर बंटवारा नहीं हुआ होता तो पाकिस्तानियों को भी सस्ती खाद्य सामग्री और ईंधन मिलता।

पाकिस्तानी ने कहा कि हमारे देश को शरीफ, भुट्टो, इमरान नहीं, अब मोदी चाहिए
पाकिस्तानी नागरिक ने कहाकि भारत के प्रधानमंत्री के कार्य करने का जो स्टाइल है और जिस तरीके से वह अपने देश को बुलंदियों पर ले जा रहे हैं, उस वजह से ‘‘ मैं मोदी को पंसद करता हूं, मैं उनसे प्यार करता हूं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को शहबाज शरीफ, बेनजीर भुट्टो और इमरान जैसे नेता नहीं चाहिए, बल्कि मोदी चाहिए। पाकिस्तानी नागरिक ने कहा कि वह चाहता है कि पाकिस्तान भी भारत की तरह बेहतर करे। पहले वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने देखा, जिसके बाद शनिवार को यू ट्यूबर ने दूसरा वीडियो साझा किया, जिसे जारी करने के महज पांच घंटे के भीतर हजारों लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें...

पाकिस्तान से चीन तक कोहराम, जानें क्यों अमेरिका-फ्रांस और ब्रिटेन जैसे देश कर रहे हिंदुस्तान को सलाम?

यूक्रेन युद्ध के 1 वर्ष होने पर G-7 देशों ने रूस पर लगा दिया ये "ब्रह्मफांस", पुतिन खोज रहे "संजीवनी बूटी"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement