Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: इमरान खान के रिहा होने पर भड़की मरियम नवाज शरीफ, चीफ जस्टिस के लिए कह डाली यह बात

मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि 'खजाना लूटने वालों को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया। एक क्रिमिनल को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया है। इमरान खान को रिहा करने वाले पाकिस्तान के चीफ जस्टिस कोर्ट छोड़े देना चाहिए और इमरान खान की पार्टी पीटीआई को जॉइन कर लेना चाहिए।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 11, 2023 19:22 IST
पाकिस्तान: इमरान खान के रिहा होने पर भड़की मरियम नवाज शरीफ, चीफ जस्टिस के लिए कह डाली यह बात- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तान: इमरान खान के रिहा होने पर भड़की मरियम नवाज शरीफ, चीफ जस्टिस के लिए कह डाली यह बात

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी को रद्द करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पर भड़क गई है। मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि 'खजाना लूटने वालों को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया। एक क्रिमिनल को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया है। इमरान खान को रिहा करने वाले पाकिस्तान के चीफ जस्टिस कोर्ट छोड़े देना चाहिए और इमरान खान की पार्टी पीटीआई को जॉइन कर लेना चाहिए। 

इससे पहले मरियम औरंगजेब जो कि शहबाज सरकार में सूचना मंत्री हैं, उन्होंने भी सुप्रीम कोर्ट को धमकाया था। मरियम औरंगजेब ने कहा कि सियासतदानों के घर, राना सनाउल्लाह के घर जला दिए। क्या वे इस मुल्क के नहीं हैं? रेडिया पाकिस्तान, एंबुलेंस, सरकारी वाहन जले, क्या वे मुल्क के नहीं हैं?

मरियम औरंगजेब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 'इमरान खान को करप्शन के केस में जवाब देने हैं। जब पुलिस वारंट लेकर लाहौर गई थी, तब पुलिस वालों के लाहौर मे सिर फोड़े गए थे। यदि इमरान को तब सजा दी गई होती तो आज मुल्क जल न रहा होता। इमरान पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसे इमरान खान को अदालत रिलीफ देगी? वो इमरान जो कि न्याय का मुजरिम है, रिमांड पर है, देश और समाज पर जो हमलावर है, क्या उसे सुप्रीम कोर्ट छूट देगी? अगर सुप्रीम कोर्ट राहत देगी तो देश को कौन बचाएगा?

मरियम ने कहा कि जब इमरान को गिरफ्तार किया जाता है तो वो पेट्रोल बम चलवाता है। समर्थकों से हुड़दंग मचवाता है। मरियम ने सुप्रीम कोर्ट से सवाल किया कि तीन दिन से पाकिस्तान जल रहा है। इमरान लोगों के घरों बिल्डिंग्स पर हमलावर हो रहा है। सड़कों पर वाहन और सरकारी इमारतों को जलवा रहा है, उसे राहत क्यों दी जा रही है? इसका जवाब दिया जाना चाहिए 22 करोड़ की आवाम को। क्या इमरान खान को हार पहनाकर गिरफ्तार किया जाता?

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement