Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर बोला हमला, बताया पाखंडी, जानिए और क्या कहा?

पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने गुरुवार को पाकिस्तान के पूर्व पीएम और तहरीक ए इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर निशाना साधा। शहबाज ने कहा कि ‘ इमरान के झूठ और सत्ता की लालसा की बदौलत पाकिस्तान की विदेश नीति खतरे में आ गई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: April 14, 2023 15:09 IST
पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर बोला हमला, बताया पाखंडी, जानिए और क्या कहा?- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर बोला हमला, बताया पाखंडी, जानिए और क्या कहा?

Pakistan News: पाकिस्तान के राजनीतिक हालात अच्छे नहीं हैं। पहले से ही कंगाली की हालत से जूझ रहे पाकिस्तान में सत्ता से बेदखल किए गए इमरान खान देश में चुनाव की मांग कर रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार पर देश को बर्बादी की हालत में धकेलने का आरोप मढ़ रहे हैं। वे अपनी रैलियों में लगातार पाक सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने भी इमरान खान पर हमला बोला है। इमरान खान को आड़े हाथों लेकर शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर आरोप लगाया है। कि वे इमरान खान के झूठ और सत्ता पाने के लालच की वजह से पाकिस्तान क विदेश नीति को ही उन्होंने खतरे में डाल दिया। 

पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने गुरुवार को पाकिस्तान के पूर्व पीएम और तहरीक ए इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर निशाना साधा। शहबाज ने कहा कि ‘ इमरान के झूठ और सत्ता की लालसा की बदौलत पाकिस्तान की विदेश नीति खतरे में आ गई। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर इमरान खान पर तीखा हमला बोला। इमरान खान के बारे में उन्होंने ये भी लिखा कि ‘उनके पाखंड की कोई सीमा नहीं है।‘

पीएम शरीफ की यह टिप्पणी अमेरिकी सांसद ब्रैड शरमन द्वारा एक पत्र साझा किए जाने के कुछ दिनों बाद आई है, जिसमें उन्होंने अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन को पाकिस्तान में लोकतंत्र और विशेष रूप से पीटीआई के कथित राजनीतिक उत्पीड़न पर लिखा है।अप्रैल 2022 में इमरान खान ने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश उमर अता बांदियाल को विदेश कार्यालय का गुप्तलेख भेजा था, जिसमें दावा किया गया था कि एक बाहरी देश ने पाकिस्तान के दूत के माध्यम से एक धमकी भरा संदेश भेजा था।

Also Read: 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अटार्नी जनरल ने की पूछताछ, धोखाधड़ी के मामले में बयान दर्ज

इस यूरोपीय देश ने पाकिस्तान में अनिश्चितकाल के लिए बंद किया अपना दूतावास, बताया ये कारण

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement