1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान में टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने जलते जंगलों के बीच बनाया वीडियो, जमकर हुई आलोचना

Pakistan Tik-Tok star video: पाकिस्तान में टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने जलते जंगलों के बीच बनाया वीडियो, जमकर हुई आलोचना

पाकिस्तान की टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने इन जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं जहां भी जाती हूं, वहां आग लग जाती है।' इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 18, 2022 12:01 IST
टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर

Highlights

  • टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर के वीडियो ने मचाया बवाल
  • कैप्शन में लिखा- 'मैं जहां भी जाती हूं, वहां आग लग जाती है'
  • लोगों ने कहा- बेवकूफी भरा है पोस्ट

Pakistan Tik-Tok star video: पाकिस्तान में हीटवेव की वजह लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। आसमान से आग बरस रही है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी हुई है। पाकिस्तान की टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने इन जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं जहां भी जाती हूं, वहां आग लग जाती है।' इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह पोस्ट बेवकूफी भरा है, वहीं कुछ लोगों ने हुमैरा पर आग लगाने का आरोप भी लगा दिया है।

वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था: हुमैरा के मैनेजर

इस्लामाबाद वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट बोर्ड की चेयरपर्सन रीना सईद खान ने भी हुमैरा की आलोचान की है। रीना सईद ने कहा कि आग को ग्लैमराइज करने के बजाय उसे बुझाने के लिए एक बाल्टी पानी रखना चाहिए था। हालांकि विवाद को बढ़ता देख टिक-टॉक स्टार ने वीडियो डिलीट कर दिया है। इसपर सफाई देते हुए हुमैरा के मैनेजर ने कहा कि आग उन्होंने नहीं लगाई है और वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था।

51 डिग्री तक पहुंचा तापमान 

पाकिस्तान के कुछ इलाकों में तापमान 51 डिग्री पहुंच गया है। ग्लोबल क्लाइमेट रिस्क इंडेक्स के मुताबिक जलवायु परिवर्तन के मामले में पाकिस्तान आठवां सबसे कमजोर देश हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक गर्मी ने इस बार 61 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। देश में जबरदस्त 'लू' चल रही है।