Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तान में तो ये हद हो गई....पुलिस को देखते ही इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर दौड़ने लगे फवाद चौधरी

पीटीआई के नेता फवाद चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे पुलिस को देखते ही हाईकोर्ट के बाहर दौड़ने लगते हैं। देखिए मजेदार वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 16, 2023 18:39 IST
PTI Leader fawad chaudhary viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पुलिस को देखते ही दौड़ने लगे फवाद

पाकिस्तान: इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर आज पूरा नाटक देखने को मिला। इस नाटक को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी अपनी रिहाई के बाद अदालत परिसर के अंदर भाग गए। मंगलवार को जैसे ही इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई का आदेश दिया, फवाद चौधरी कोर्ट परिसर से बाहर आए और अपनी सफेद एसयूवी में बैठ गए। हालांकि, कोर्ट के बाहर पुलिस को देखकर उसने जल्दी से कार का दरवाजा खोला और दौड़ते हुए अंदर भाग गए। 

इस्लामाबाद पुलिस के अनुसार, फवाद चौधरी को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के अन्य नेताओं के साथ "शांति को खतरे में डालने के लिए एक सोची समझी योजना के तहत आगजनी और हिंसक विरोध प्रदर्शन के लिए उकसाने" के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।

देखें वीडियो

डॉन न्यूज के मुताबिक, पुलिस जैसे ही चौधरी को एक अन्य मामले में गिरफ्तार करने पहुंची, चौधरी कोर्ट के अंदर भाग गए। कुछ ही समय बाद, पीटीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फवाद चौधरी को वकीलों द्वारा उच्च न्यायालय के अंदर जाते हुए दिखाया गया है।

ट्वीट में पार्टी ने दावा किया कि जमानत मिलने के बावजूद फवाद चौधरी को सुप्रीम कोर्ट परिसर से अगवा कर लिया गया। ट्वीट में कहा गया है, "अब, [फवाद] को जमानत दिए जाने के बावजूद एक बार फिर आईएचसी से उनका अपहरण करने का प्रयास किया जा रहा है।"

बता दें कि हाई कोर्ट के बाहर से ही पीटीआई चीफ इमरान खान को गिरफ्तार किया था। जब वे कोर्ट पहुंचे थे कि रेंजर्स कोर्ट के भीतर खिड़की का शीशा तोड़कर घुसे और फिर इमरान खान को गरदन  से दबोचते हुए गाड़ी तक ले गए थे। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement