Friday, April 19, 2024
Advertisement

Thailand: थाईलैंड के बीच पर मिला बिना खोपड़ी का शव! एक डॉल से जुड़ी है पूरी कहानी, सच्चाई जानकर हर कोई हुआ हैरान

Thailand: पुलिस का कहना है कि ऐसा हो सकता है कि डॉल नदी में बहकर कहीं से यहां तक आई हो। इसका सिर नहीं है और पुलिस ने इसे फिलहाल अपने पास रख लिया है। पुलिस का कहना है कि यह जिसकी डॉल होगी, वह इसे लेने के लिए आ सकता है। इसलिए इसे पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

Shilpa Written By: Shilpa
Updated on: August 24, 2022 18:13 IST
Thailand Beach Unclothed Dead Body- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Thailand Beach Unclothed Dead Body

Highlights

  • थाईलैंड के बीच पर मिली डॉल
  • लोगों ने समझा बिना सिर का शव
  • पुलिस ने जांच से पता लगाई सच्चाई

Thailand: थाईलैंड में एक अजीबो-गरीब घटना के चलते हड़कंप मचने की खबर आई है। यहां के चोनबुरी प्रांत में बीच पर जाने वाले लोग उस वक्त हैरान रह गए, जहां वहां उन्होंने एक शव को पड़े हुए देखा। इसे देखते ही कुछ लोग डर की वजह से भागने लगे जबकि कुछ ने पुलिस के पास जाने का फैसला किया। शव ने कोई कपड़े नहीं पहने थे, जिसकी वजह से लोग काफी डर गए। ये मामला 18 अगस्त का है और जिस स्थान पर ये घटना हुई है, वह थाईलैंड से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर है। लोगों ने बिना खोपड़ी के दिखने वाले इस शव को चोनबुरी प्रांत के बैंग बीच पर देखा था। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आई। ये पता चला कि शव किसी इंसान का नहीं है बल्कि यह एक डॉल है, जिसे संभोग करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

इस डॉल की कीमत 469 पाउंड यानी करीब 45 हजार रुपये बताई जा रही है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इसे देखने पर ऐसा लगा जैसे यह बिना कपड़ों वाली किसी लड़की का शव है। इसके सिर वाला हिस्सा एक टी-शर्ट से ढंका हुआ था। पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली, वह डॉक्टरों की टीम के साथ पहुंच गई। पुलिस ने यहां आते ही जांच करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्हें पता चला कि यह असल में एक डॉल है। ऐसा बताया गया कि यह जापानी मॉडल की एक एवी डॉल है। लेकिन इसकी जो तस्वीरें सामने आईं, उनमें यह एक शव जैसा ही लग रहा है।  

पुलिस ने डॉल को अपने पास रखा

पुलिस का कहना है कि ऐसा हो सकता है कि डॉल नदी में बहकर कहीं से यहां तक आई हो। इसका सिर नहीं है और पुलिस ने इसे फिलहाल अपने पास रख लिया है। पुलिस का कहना है कि यह जिसकी डॉल होगी, वह इसे लेने के लिए आ सकता है। इसलिए इसे पुलिस स्टेशन में रखा गया है। बैंग सीन जिले में पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि रेस्क्यू टीम को 18 अगस्त को सूचना मिली थी कि बीच पर एक युवा लड़की का शव पड़ा हुआ है, जो अचेत अवस्था में है और उसने कपड़े भी नहीं पहने हैं।

पुलिस ने इंटरनेट पर सर्च किया

इसके बाद अधिकारियों को तुरंत बीच पर भेजा गया और उन्होंने भी इस डॉल को यहां पड़े हुए देखा। पुलिस ने बाकी लोगों की तरह ही पहले इसे असली इंसान का शव समझ लिया था लेकिन जब अधिकारियों ने इसे करीब से देखा, तो उन्हें पता चला कि यह तो एक डॉल है। इसके बाद उन्होंने इंटरनेट पर सर्च किया। पुलिस को पता चला कि यह जापानी डॉल है, जो काफी महंगी है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement