Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में अज्ञात बंदूकधारियों ने किया तांडवकारी हमला, घटना में 4 लोगों की मौत

पाकिस्तान में अज्ञात बंदूकधारियों ने दो वाहनों पर हमला कर दिया। इस दौरान 4 लोगों को मौत हो गई। मारे गए लोगों में 2 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: January 07, 2024 18:55 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

पाकिस्तान में लगातार हमले की खबरें सामने आती रही हैं। एक बार फिर पाकिस्तान के अशांत खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने दो वाहनों पर जबरदस्त हमला किया है। इस तांडवकारी गोलीबारी में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने यह जानकारी दी। गोलीबारी करने के बाद हमलावर मौके पर फरार हो गए। मरने वालों में पाकिस्तान के 2 सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। इस घटना से पाकिस्तान में खलबली मच गई है। हमलावरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 
 
‘डॉन न्यूज’ की खबर के अनुसार जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) मोहम्मद इमरान ने कहा कि हमलावर स्वचालित हथियारों से लैस थे। अचानक हमलावरों ने पारचिनार से पेशावर जाने वाले रास्ते में दो वाहनों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी के अनुसार यह घटना खुर्रम जिले के सद्दा बाजार के निकट हुई। इस हमले में मारे गये लोगों में दो सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं।
 

हमलावरों की तलाश में पाकिस्तान पुलिस

डीपीओ ने बताया कि पाकिस्तान पुलिस की ओर से हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। किसी भी समूह या व्यक्ति ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन इस क्षेत्र में सुन्नी और शिया के बीच सांप्रदायिक झड़प की घटनाएं होती रहती हैं। पारचिनार जिला मुख्यालय अस्पताल के उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ कैसर अब्बास ने पुष्टि की कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (भाषा) 

यह भी पढ़ें

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement