1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. कौन है वो महिला जिसके साथ राहुल गांधी नज़र आए नाइट क्लब में?

Rahul Gandhi in Kathmandu: कौन है वो महिला जिसके साथ राहुल गांधी नज़र आए नाइट क्लब में?

राहुल गांधी की दोस्त सुमनिमा के पिता और म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे भीम उदास ने कहा, 'हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था।' सुमनिमा के पिता के मुताबिक विवाह समारोह मंगलवार को है और पांच मई को रिसेप्शन होगा।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 03, 2022 17:41 IST
कौन है नाइट क्लब में...- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER कौन है नाइट क्लब में राहुल के साथ दिखी महिला?

Rahul Gandhi in Kathmandu: नेपाल के काठमांडू में, राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी मनाने वाला वीडियो वायरल होते ही बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी ने यहां तक कह दिया है कि राहुल गांधी अंधेरे में चाइना के लोगों से मिलते हैं और देश के खिलाफ काम करते हैं। यानी राहुल गांधी जिस लड़की के साथ पार्टी में नज़र आ रहे हैं बीजेपी का कहना है कि वह लड़की चीन की है। वहीं काठमांडू पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी सोमवार को काठमांडू एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अपने तीन साथियों के साथ Marriot Hotel में ठहरे। राहुल अपनी नेपाली दोस्त सुमनिमा उदास (sumnima Udas)की शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं। 

कौन है नाइट क्लब में राहुल के साथ दिखी महिला?
Image Source : SUMNIMAUDAS INSTAGRAM
कौन है नाइट क्लब में राहुल के साथ दिखी महिला?  

भारत से कई नामी- गिरामी हस्तियां काठमांडू पहुंच रही हैं

राहुल गांधी की दोस्त सुमनिमा के पिता और म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे भीम उदास ने कहा, 'हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था।' सुमनिमा के पिता के मुताबिक विवाह समारोह मंगलवार को है और पांच मई को रिसेप्शन होगा। सुमनिमा की शादी नीमा मार्टिन शेरपा से हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार इस शादी में शामिल होने के लिए भारत से कई नामी- गिरामी हस्तियां काठमांडू पहुंच रही हैं। 

कौन है नाइट क्लब में राहुल के साथ दिखी महिला?

Image Source : SUMNIMAUDAS INSTAGRAM
कौन है नाइट क्लब में राहुल के साथ दिखी महिला?

पत्रकार है राहुल की दोस्त सुमनिमा उदास 

अपनी जिस दोस्त की शादी में शामिल होने राहुल गांधी काठमाडूं पहुंचे हैं। वो Lumbini Museum initiative की फाउंडर और Executive Director हैं। वह पेशे से एक पत्रकार रह चुकी हैं। सुमनिमा CNN इंटरनेशनल में एक रिपोर्टर के रूप में काम कर चुकी हैं। आर्थिक, सामाजिक, राजनीति सहित कई मुद्दों को उन्होंने कवर किया है। दिल्ली गैंगरेप मामले की भी वो रिपोर्टिंग कर चुकी हैं। सुमनिया को 2014 में अमेरिकी जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। सिने गोल्डन इगल अवार्ड से भी सुमनिया सम्मानित हुई हैं।  

Latest World News