Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रुस के सेंट पीटर्सबर्ग में सुपरमार्केट में ब्लास्ट, 10 लोग घायल

रूसी के सेंट पीटर्सबर्ग शहर स्थित एक सुपरमार्केट में ब्लास्ट की खबर है, रूसी समाचार एजेंसियों ने बताया कि इस ब्लासट कई दुकानदार घायल हो गए हैं। घायलों की संख्या करीब 10 बताई जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 27, 2017 23:40 IST
Russia supermarket- India TV Hindi
Russia supermarket

सेंट पीटर्सबर्ग: रूस के सेंट पीटर्सबर्ग शहर स्थित एक सुपरमार्केट में ब्लास्ट की खबर है, रूसी समाचार एजेंसियों ने बताया कि इस ब्लासट कई दुकानदार घायल हो गए हैं। घायलों की संख्या करीब 10 बताई जा रही है। हालांकि इस् ब्लास्ट में किसी के मरने की खबर नहीं है। बताया जा रहा कि अभी तक चार लोगों के अस्पताल में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि घायलों की तादाद बढ़ भी सकती है। विस्फोट के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। 

सुपर मार्केट में ब्लास्ट होते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। ब्लास्ट की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। उधर सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई है। हालांकि अभी तक आतंकी हमले से जुड़ी किसी तरह की खबर नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement