Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

डायना के अंतिम संस्कार के दौरान क्यों डरे हुए थे प्रिंस चार्ल्स, यहां पढ़िए

ब्रिटेन के शाही परिवार के एक जीवनी लेखक का दावा है कि प्रिंस चार्ल्स को अपनी पूर्व पत्नी डायना की 1997 में अंत्येष्टि के दौरान गोली मार दिए जाने का भय था क्योंकि वह डायना की मृत्यु के बाद जनता के नंबर एक दुश्मन बन गए थे।

Bhasha Bhasha
Published on: September 27, 2016 19:12 IST
Prince charles- India TV Hindi
Image Source : AP Prince charles

लंदन: ब्रिटेन के शाही परिवार के एक जीवनी लेखक का दावा है कि प्रिंस चार्ल्स को अपनी पूर्व पत्नी डायना की 1997 में अंत्येष्टि के दौरान गोली मार दिए जाने का भय था क्योंकि वह डायना की मृत्यु के बाद जनता के नंबर एक दुश्मन बन गए थे। 

देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

दि टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्रिड सेवार्ड ने कहा कि पेरिस में एक कार दुर्घटना में मारे जाने के बाद डायना का कफन वेस्टमिन्स्टर एबे ले जाते समय प्रिंस चार्ल्स को इस बात की आशंका थी कि एक बंदूकधारी व्यक्ति उन्हें गोली मार देगा। 

हेनली-ऑन टेम्स पर हेनली लिटररी फेस्टिवल के दौरान कल सेवार्ड ने दर्शकों को बताया, प्रिंस चार्ल्स अत्यधिक परेशान थे क्योंकि वह उस समय जनता के नंबर एक दुश्मन थे। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement