Friday, March 29, 2024
Advertisement

जर्मनी: म्यूनिख सबवे स्टेशन पर गोलीबारी, 4 व्यक्ति घायल

जर्मनी के म्यूनिख शहर के सबवे स्टेशन पर मंगलवार को गोलीबारी की घटना में एक शख्स घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता माइकल रीहलेन ने कहा कि अंटरफोरिंग सबवे स्टेशन पर पुलिस जांच के दौरान यह गोलीबारी हुई।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: June 13, 2017 17:06 IST
munich- India TV Hindi
munich

बर्लिन: जर्मनी के म्यूनिख शहर के सबवे स्टेशन पर मंगलवार को गोलीबारी की घटना में 4 शख्स घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता माइकल रीहलेन ने कहा कि अंटरफोरिंग सबवे स्टेशन पर पुलिस जांच के दौरान यह गोलीबारी हुई। 'केआरएमजी' रेडियो स्टेशन की रिपोर्ट के अनुसार, जांच के दौरान अचानक गोली चल गई लेकिन फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि यह पुलिस की ओर से चली या फिर संदिग्ध द्वारा चलाई गई।

पुलिस ने इसके बाद ट्वीट कर कहा कि इस घटना में एक शख्स घायल हो गया है।म्यूनिख के 'मेरकुर' समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संदिग्ध ने महिला पुलिस अधिकारी की पिस्तौल छीन ली और उसे और कुछ अन्य लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।माइकल ने कहा कि क्षेत्र पूरी तरह सुरक्षित है और आम लोगों के लिए यहां कोई खतरा नहीं है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement